scriptTodays Horoscope- 19 April 2022: धनु- प्रेम प्रसंग में नया मोड़ आएगा | aaj ka sagittarius rashifal today horoscope 19 april 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 19 April 2022: धनु- प्रेम प्रसंग में नया मोड़ आएगा

Published: Apr 18, 2022 05:12:27 pm

Today’s sagittarius Horoscope धनु राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Tuesday ka Rashifal

sagittarius.jpg
राशिचक्र की नवीं राशि धनु के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आजाद ख्‍याल के होने के साथ ही बड़े दिल वाले भी होते हैं। धनु राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। धनु राशि वाले धार्मिक होने के साथ-साथ बुद्धिमान होते हैं। साथ ही ईमानदार, सच्चे, विश्वास योग्य और समझदार भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज धनु का राशिफल क्या कहता है?
आज धनु का राशिफल:
दिन कई प्रकार के अनुभवों से युक्त रहेगा। दोस्तों से सहायता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ यात्रा होगी। परिजनों से मनमुटाव के बीच नौकरी में तबादले के योग बनेंगे। प्रेम प्रसंग में नया मोड़ आएगा।
कोई व्यक्ति आपसे किसी विशिष्ट उद्देश्य के लिए संपर्क करने का प्रयास कर सकता है जिससे आपको लाभ हो सकता है। टालने योग्य विकर्षणों के कारण आप काम में पीछे रह सकते हैं एक पुरानी लौ से मिलना कुछ के लिए रोमांटिक मोर्चे को रोशन करने के लिए तैयार है।
लव लाइफ को लेकर आपके और आपके परिवार के बीच थोड़ा तनाव हो सकता है। इसलिए कभी-कभी अपने प्रेम जीवन के बारे में सभी विवरण साझा करने के बजाय रिश्तेदारों को जानने की जरूरत के आधार पर रखना सबसे अच्छा है।
इसमें बहुत अधिक समय लगाने से पहले एक व्यायाम आहार के परिणामों के बारे में निश्चित रहें। परिवार पर ध्यान केंद्रित करने से आपको अच्छा भावनात्मक रिटर्न मिलने की संभावना है।

शुभ रंग : बैंगनी
भाग्यशाली वर्णमाला: N

शुभ अंक: 2

अनुकूल सलाह: तनाव से बचें।

धनु राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे से होती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो