scriptTodays Horoscope- 18 April 2022: कन्या- अचानक धन मिलेगा | aaj ka virgo rashifal today horoscope 18 april 2022 | Patrika News
राशिफल

Todays Horoscope- 18 April 2022: कन्या- अचानक धन मिलेगा

Today’s virgo Horoscope कन्या राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Monday ka Rashifal

Apr 17, 2022 / 06:58 pm

दीपेश तिवारी

virgo.jpg
राशिचक्र की छठी राशि कन्या के जातक ज्योतिष के अनुसार सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। कन्या राशि के कारक ग्रह बुध हैं। कन्या राशि इनकी वाणी आकर्षक होने के साथ ही इनको धन संग्रह करने का विशेष आकर्षण रहता है। इनके जीवन में अक्सर अचानक परिवर्तन आते रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज कन्या का राशिफल क्या कहता है?
आज कन्या का राशिफल:
नए संबंधों में नजदीकी बढ़ेंगी, किसी का बेसब्री से इंतजार रहेगा। कार्यस्थल पर सहकर्मियों से मनमुटाव होगा। मामूली बात पर विवाद की स्थिति बन सकती है। आकस्मिक धन लाभ संभव। यात्रा हो सकती है।
उत्कृष्ट प्रदर्शन शैक्षणिक मोर्चे पर आपकी छवि को बढ़ा सकता है। खर्च किए गए धन की प्रतिपूर्ति होने की संभावना है। किसी प्राचीन की सलाह सुनकर आपको लाभ होगा।

मित्र और सहकर्मी सहित वे लोग भी जिन्हें आप इतनी अच्छी तरह से नहीं जानते हैं – आपके मनोबल के लिए करीबी सहयोगियों की तुलना में बहुत अधिक महत्वपूर्ण होंगे, इसलिए यह व्यापक रूप से घुलने मिलने और नए संपर्क बनाने का समय होगा। याद रखें, आप कभी नहीं जानते कि आप जिन लोगों से अभी मिलते हैं, उनमें से कौन बाद के वर्षों में आपके लिए महत्वपूर्ण होगा।
आपके घर के सभी लंबित कामों को समाप्त करने की संभावना है। परिवार के साथ घरेलू भार साझा करने से एक मजबूत बंधन बनने की संभावना है।

वर्कआउट के लिए खुद को प्रेरित करने से आप फिट रह सकते हैं। व्यावसायिक रूप से एक संतोषजनक दिन, जब आप अपने सभी कार्यों को सफलतापूर्वक पूरा करने में सक्षम होंगे। आप जिस व्यक्ति की गुप्त रूप से प्रशंसा करते हैं, उससे आपको प्रशंसा मिलने की संभावना है।
शुभ रंग : हल्का पिंक

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 15

अनुकूल सलाह : विवादों से दूर रहें।

कन्या राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे,पो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Todays Horoscope- 18 April 2022: कन्या- अचानक धन मिलेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो