scriptHoroscope 07 December 2021- कुंभ राशि वालों के विवाह प्रस्ताव सफल रहेंगे | aquarius horoscope today 07 December 2021 | Patrika News
राशिफल

Horoscope 07 December 2021- कुंभ राशि वालों के विवाह प्रस्ताव सफल रहेंगे

कुंभ राशि के ग्रहों का आज के लिए संकेत?

Dec 06, 2021 / 02:35 pm

दीपेश तिवारी

aquarius.jpg

राशिचक्र की ग्याहरवीं राशि कुंभ को लेकर ज्योतिष में माना जाता है कि इस राशि के जातक चिंतनशील व थोड़े आत्मकेन्द्रित स्वभाव के होने के साथ ही आत्मविश्वास भी होते हैं। ये अथक परिश्रमी होने के चलते एक बार लक्ष्य निर्धारित करने के बाद उसे कठोर परिश्रम करके भी हासिल करते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर 2021 के 7वें दिन कुंभ का राशिफल क्या कहता है?

आज कुंभ का राशिफल:
कम बोलें अच्छा बोलें आप दूसरों की निंदा न करें। स्वास्थ में कमी के बीच चिकित्सा पर भारी खर्च होने की सम्भावना है। मौज मस्ती में समय बीतेगा, विवाह प्रस्ताव सफल रहेंगे।

आज इस राशि के जातक नये काम की शुरूआत करेंगे,इससे आपको बड़ा फायदा होगा। इस राशि के लोगों को आज अचानक धन लाभ होगा। जिससे आप अच्छा कामों में लगायेंगे। आज कानूनी कामों में ना पड़े। आपका रूका हुआ पैसा आपको मिल सकता है। आज अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बितायेंगें, इससे रिश्तों में मजबूती आयेगी।

शुभ रंग : क्रीम

भाग्यशाली वर्णमाला: D

शुभ अंक: 20

अनुकूल सलाह : कम बोलें अच्छा बोलें आप दूसरों की निंदा न करें।

कुंभ राशि के कारक ग्रह शनि हैं। कुंभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से गू, गे, गो, सा, सी, सू,से, सो,दा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Horoscope 07 December 2021- कुंभ राशि वालों के विवाह प्रस्ताव सफल रहेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो