script

Todays Horoscope- 13 April 2022: कुंभ- आर्थिक लाभ संभव

Published: Apr 12, 2022 05:01:18 pm

Today’s aquarius Horoscope कुंभ राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Wednesday ka Rashifal

aquarius.jpg
राशिचक्र की ग्याहरवीं राशि कुंभ है। कुंभ राशि के कारक ग्रह शनि हैं। कुंभ राशि को लेकर ज्योतिष में माना जाता है कि इस राशि के जातक चिंतनशील व थोड़े आत्मकेन्द्रित स्वभाव के होने के साथ ही आत्मविश्वास भी होते हैं। ये अथक परिश्रमी होने के चलते एक बार लक्ष्य निर्धारित करने के बाद उसे कठोर परिश्रम करके भी हासिल करते हैं।
लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज कुंभ का राशिफल क्या कहता है?
आज कुंभ का राशिफल:
आपकी दिनचर्या में बदलाव होगा। भागीदारी में आपके द्वारा लिए गए निर्णयों से लाभ सम्भव है। रचनात्मक अथवा व्यापारिक कार्यों से आर्थिक लाभ होगा। नवीन योजनाओं में निवेश सम्भव है।

कुछ के लिए विदेश यात्रा का अवसर मिल सकता है। संपत्ति से जुड़े कानूनी मामले आपके पक्ष में तय हो सकते हैं। कोई है जो सामाजिक मोर्चे पर जलन का स्रोत है, इसलिए उससे बचें। स्वास्थ्य के लिहाज से आज आप दुनिया में शीर्ष पर महसूस कर सकते हैं।
आपको आर्थिक रूप से लाभ होने की संभावना है, क्योंकि वर्तमान में आप जिस चीज में शामिल हैं, उसमें लाभ अर्जित होता है। पेशेवर मोर्चे पर अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन है। आप किसी करीबी दोस्त या रिश्तेदार के साथ बीते दिनों के सुखद पलों को याद करते हुए दिन बिता सकते हैं। रोमांटिक रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए कुछ तुष्टिकरण की आवश्यकता हो सकती है।

शुभ रंग : लैवेंडर
भाग्यशाली वर्णमाला: G

शुभ अंक: 18

अनुकूल सलाह: सोच समझकर निर्णय लें।

कुंभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा से होती है।

ट्रेंडिंग वीडियो