scriptAaj Ka Rashifal – 09 November 2021: मीन राशि वालों का कोई बड़ा कार्य होने की संभावना है | pisces horoscope today 09 november 2021 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 09 November 2021: मीन राशि वालों का कोई बड़ा कार्य होने की संभावना है

Published: Nov 08, 2021 06:40:39 pm

आज क्या कहते हैं मीन राशि के ग्रह?

Aaj Ka Rashifal - 09 November 2021: मेष राशि वालों के लिए आय के नए मार्ग खुलेंगे

Aaj Ka Rashifal – 09 November 2021: मेष राशि वालों के लिए आय के नए मार्ग खुलेंगे

आज मीन का 9 नवंबर का राशिफल:
आर्थिक लाभ के योग के बीच ज़मीन जायदाद से संबंधित कोई बड़ा कार्य हो सकता है। नौकरी में आप की रुचि कम रहेगी। परिजनों के साथ समय बीतेगा। संतान के विवाह में विलंभ से चिंता बढ़ेगी।

यात्रा के बेहतर अवसरों मिलेंगे। संपत्ति बेचने वालों को कई बड़े खरीदार मिल सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर, आप अपने प्रतिस्पर्धियों को बहुत पीछे छोड़ सकते हैं। आर्थिक रूप से आपको अब अधिक सुरक्षित होने की आवश्यकता हो सकती है।

शुभ रंग : गुलाब

लकी अल्फाबेट: O

शुभ संख्या: 8

अनुकूल सलाह: सोच समझकर निर्णय लें।

मीन राशि वालों को ऐसे समझें
राशिचक्र की आखिरी यानि बारहवीं राशि मीन है, जिसके कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। मीन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से दी, दु, थ, दे, दो, चा, ची से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक आशावादी और निराशावादी दोनों तरह के होते हैं। दूसरों पर बोझ बनना इनको पसंद नहीं है। इसके साथ ही यह किसी के प्रति अपनी राय जल्दी नहीं बनाते है।

यह हर माहौल में अपने आपको उतार लेने में सक्षम होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो