scriptTodays Horoscope- 13 April 2022: मीन- व्यापार-व्यवसाय अनुकूल रहेगा | pisces horoscope today 13 April 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 13 April 2022: मीन- व्यापार-व्यवसाय अनुकूल रहेगा

Published: Apr 12, 2022 05:01:32 pm

Today’s pisces Horoscope मीन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Wednesday ka Rashifal

pisces.jpg
राशिचक्र की आखिरी यानि बारहवीं राशि मीन है। मीन राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। मीन राशि जातकों के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आशावादी और निराशावादी दोनों तरह के होते हैं। दूसरों पर बोझ बनना इनको पसंद नहीं है।
यह हर माहौल में अपने आपको उतार लेने में सक्षम होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज मीन का राशिफल क्या कहता है?
आज मीन का राशिफल:
व्यापार-व्यवसाय अनुकूल रहेगा। परिवार में तनाव से चिंता बढेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है। परोपकार में रुचि बढ़ेगी। धर्म कर्म में समय व्यतीत होगा।

जब आप कम से कम इसकी उम्मीद करते हैं तो कोई अजनबी आज मदद के लिए हाथ बढ़ा सकता है। स्वयं के प्रयासों से स्वास्थ्य अच्छा बना रहता है। आर्थिक मोर्चे पर अपने कदमों पर नजर रखें, क्योंकि पैसों को लेकर कोई आपसे मीठी-मीठी बातें कर सकता है।
पेशेवर मोर्चे पर नेटवर्किंग आपको स्थान दिलाने का वादा करती है। नया उद्यम शुरू करने या अपने विचारों को लागू करने के लिए पारिवारिक मोर्चे पर आपको पूरा सहयोग मिलेगा। विदेश यात्रा संभव है। कोई कानूनी मामला आपके पक्ष में तय हो सकता है। इस समय रोमांस एक बेकार व्याकुलता साबित हो सकता है।

शुभ रंग : मैरुन
भाग्यशाली वर्णमाला: K

शुभ अंक: 6

अनुकूल सलाह: जीवनसाथी की सेहत का विशेष ध्यान रखें।

मीन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से दी, दु, थ, दे, दो, चा, ची से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। इसके साथ ही यह किसी के प्रति अपनी राय जल्दी नहीं बनाते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो