scriptRashifal- 22 November 2021: मीन राशि वालों के मतभेद समाप्त होंगे | pisces horoscope today 22 november 2021 | Patrika News

Rashifal- 22 November 2021: मीन राशि वालों के मतभेद समाप्त होंगे

Published: Nov 21, 2021 05:52:15 pm

आज मीन राशि के ग्रह क्या कहते हैं?

pisces.jpg
राशिचक्र की आखिरी यानि बारहवीं राशि मीन है, जिसके कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। मीन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से दी, दु, थ, दे, दो, चा, ची से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 22वें दिन मीन का राशिफल क्या कहता है?
आज मीन का राशिफल:
समय रहते अपने रुके कार्यों को कर लें। आपसी मतभेद समाप्त होंगे। कर्मचारियों के भरोसे काम न रहें, अन्यथा नुक़सान हो सकता है। संतान की गतिविधियों पर ध्यान दें, मन पसंद भोजन की प्राप्ति आज संभव है।
आपमें से कुछ आज यात्रा कर सकते हैं। प्रॉपर्टी के मोर्चे पर फैसलों से फायदा होने की संभावना है। शैक्षणिक मोर्चे पर आपका प्रयास सफल होने की उम्मीद है। इस समय आपको वह मिलेगा जो आप चाहते हैं। व्यवसाइयों और रिटेल आउटलेट मालिकों की अच्छी कमाई हो सकती है। यदि आप अपने पेशेवर प्रतिद्वंद्वियों से आगे निकलना चाहते हैं, तो नए विकल्प तलाश करने होंगे। सेहत आपके अपने प्रयासों से संतोषजनक बनी रहने की संभावना है।
शुभ रंग : बैंगनी

भाग्यशाली वर्णमाला: R

शुभ अंक: 18

अनुकूल सलाह: कर्मचारियों के भरोसे काम न रहें।

ज्योतिष के अनुसार मीन राशि के जातक आशावादी और निराशावादी दोनों तरह के होते हैं। दूसरों पर बोझ बनना इनको पसंद नहीं है। इसके साथ ही यह किसी के प्रति अपनी राय जल्दी नहीं बनाते है। यह हर माहौल में अपने आपको उतार लेने में सक्षम होते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो