scriptAaj Ka Rashifal – 03 November 2021: धनु राशि वालों को धन लाभ की संभावना | sagittarius horoscope today 03 november 2021 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 03 November 2021: धनु राशि वालों को धन लाभ की संभावना

Published: Nov 02, 2021 04:35:10 pm

आज क्या कहते हैं आपके ग्रह?

sagittarius.jpg
राशिचक्र की नवीं राशि धनु है, जिसके कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक आजाद ख्‍याल के होने के साथ ही बड़े दिल वाले भी होते हैं। ये धार्मिक होने के साथ-साथ बुद्धिमान होते हैं। साथ ही ईमानदार, सच्चे, विश्वास योग्य और समझदार भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के पहले दिन धनु का राशिफल क्या कहता है?
आज धनु का राशिफल:
परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी। खानपान में ध्यान देने की जरूरत है। कई दिनों से आप के मन में किसी बात को लेकर दुविधा है। झूठ बोल कर आप स्वयं फंस सकते हैं। धन लाभ हो सकता है।
आज आपको पारिवारिक मामलों के लिए समय देना होगा। शिक्षण के मोर्चे पर भेदभावपूर्ण व्यवहार के बीच आप शायद अपने दोस्तों द्वारा आयोजित यात्रा का हिस्सा बन सकते हैं।

समझदार बजट से आप बिना किसी चिंता के पैसे की कमी को दूर कर सकते हैं। मनोरंजन उद्योग से जुड़े लोगों को खुद को आगे बढ़ाने का अवसर मिल सकता है।
भाग्यशाली रंग: क्रीम

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 17

अनुकूल सलाह: बजट के तहत ही खर्च करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो