scriptRashifal 04 December 2021- धनु राशि वालों के लाभ में आज वृद्धि होगी | sagittarius horoscope today 04 December 2021 | Patrika News

Rashifal 04 December 2021- धनु राशि वालों के लाभ में आज वृद्धि होगी

Published: Dec 03, 2021 05:27:57 pm

धनु राशि वालों के आज क्या कहते हैं ग्रह?

sagittarius.jpg

राशिचक्र की नवीं राशि धनु के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आजाद ख्‍याल के होने के साथ ही बड़े दिल वाले भी होते हैं। ये धार्मिक होने के साथ-साथ बुद्धिमान होते हैं। साथ ही ईमानदार, सच्चे, विश्वास योग्य और समझदार भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर 2021 के चौथे दिन धनु का राशिफल क्या कहता है?

आज धनु का राशिफल:
अपनी गलतियों के नजरअंदाज न करें। व्यवसायिक नई योजना बनेगी। कार्यपद्धति में सुधार से लाभ बढ़ेगा। घर-बाहर पूछ-परख रहेगी। जीवन साथी के प्रति अपना व्यवहार ठीक रखें। अपने आप को संभालें और संगती बदलें।

आपका मददगार रवैया और नरम रवैया आपके सर्कल में आपकी छवि को बढ़ाने में मदद करेगा। प्रेमी आपसे कुछ और समय मांग सकता है। पिकनिक या भ्रमण यात्रा की योजना बनाने वालों के लिए मौज-मस्ती करने की संभावना है।

गृहिणी अपने घर को फिर से बनाना चाह सकते हैं। कुछ लोगों के लिए दोस्तों के साथ समय बिताने के संकेत मिल रहे हैं। आप पेशेवर मोर्चे पर बेहतरी की तलाश में बाधाओं को गायब होते पाएंगे। कुछ नए दोस्त आपके लिए सामाजिक मोर्चे को रोशन कर सकते हैं।

भाग्यशाली रंग: फिरोजी

भाग्यशाली वर्णमाला: D

शुभ अंक: 17

अनुकूल सलाह: अपनी गलतियों के नजरअंदाज न करें।

धनु राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। धनु राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो