scriptRashifal- 22 November 2021: वृश्चिक राशि वालों का तनाव ख़त्म होने की संभावना | scorpio horoscope today 22 november 2021 | Patrika News

Rashifal- 22 November 2021: वृश्चिक राशि वालों का तनाव ख़त्म होने की संभावना

Published: Nov 21, 2021 05:22:27 pm

आज वृश्चिक राशि के ग्रह क्या कहते हैं?

scorpio.jpg
राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक है, जिसके कारक ग्रह मंगल हैं। वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 22वें दिन वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?
आज वृश्चिक का राशिफल:
नौकरी में चल रहा तनाव ख़त्म होगा। झूठ बोलने से बचें ज़मीन जायदाद के मामलों में आप लापरवाही कर रहे हैं। वाहन पर भारी खर्च हो सकता है। आलस को त्यागें और समझदारी से कार्य करें।
आप आधिकारिक यात्रा को पारिवारिक यात्रा में बदल सकते हैं। घर के लिए कुछ नया हासिल कर सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर आपका प्रदर्शन संतोषजनक बना हुआ है। आपकी राशि के वे जातक जिन्हें पैसों की तत्काल आवश्यकता है, वे मदद की उम्मीद कर सकते हैं। आपकी व्यावसायिक यात्रा बेहद सफल होने के साथ ही नए अवसर लेकर आएगी। काम की अधिकता के बावजूद आप सेहतमंद बने रहने में सक्षम रहेंगे।
शुभ रंग : हरा

भाग्यशाली वर्णमाला: V

शुभ अंक: 1

अनुकूल सलाह: झूठ बोलने से बचें।


ज्योतिष के अनुसार वृश्चिक राशि के लोग अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं। ये चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो