scriptAaj ki Astrology 08 December 2021- वृश्चिक राशि वालों को शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा | Scorpio Rashifal today 8 December 2021 | Patrika News
राशिफल

Aaj ki Astrology 08 December 2021- वृश्चिक राशि वालों को शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा

आज वृश्चिक राशि के ग्रह क्या कहते हैं?

Dec 07, 2021 / 01:58 pm

दीपेश तिवारी

scorpio.jpg

राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक है। तो चलिए जानते हैं आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर 2021 के 8वें दिन वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?

आज वृश्चिक का राशिफल:
देर से यात्रा करने वालों को थोड़ी राहत मिल सकती है। शैक्षणिक मोर्चे पर कोई व्यक्ति समस्या को समझने और समाधान खोजने में आपकी मदद करेगा। कुछ गृहणियों को अपने सौंदर्य बोध के लिए सराहना मिल सकती है।

किसी मित्र का आगमन हो सकता है। भवन सुख वृद्धि होगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद व उत्साहवर्धक होगी।

आपने जो भुगतान खो दिया था उसे पाकर आप प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। पेशेवर प्रतिबद्धता के संबंध में कोई अपनी बात से पीछे हट सकता है। आपको किसी विशेषज्ञ के साथ स्वास्थ्य मामलों पर चर्चा करने का मौका मिल सकता है।

शुभ रंग : बैंगनी

भाग्यशाली वर्णमाला: K

शुभ अंक: 9

अनुकूल सलाह: सेहत को लेकर सतर्क रहें।

वृश्चिक राशि के कारक ग्रह मंगल हैं। वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

वृश्चिक के लोग ज्योतिष के अनुसार अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं। ये चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj ki Astrology 08 December 2021- वृश्चिक राशि वालों को शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो