scriptToday's Cancer Horoscope Tuesday,16 november 2021 | आज 16 नवंबर 2021 का कर्क राशिफल, क़र्ज़ से मुक्ति संभव | Patrika News

आज 16 नवंबर 2021 का कर्क राशिफल, क़र्ज़ से मुक्ति संभव

आज क्या कहते हैं आपके ग्रह?

भोपाल

Updated: November 16, 2021 10:17:01 am

राशिचक्र की चौथी राशि कर्क के कारक ग्रह चंद्र हैं। ज्योतिष के अनुसार कर्क राशि के जातकों का स्वभाव कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील होता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं।

cancer.jpg

ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 16वें दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?

आज कर्क का राशिफल:
जीवनसाथी के साथ चल रही ग़लतफ़हमी दूर होगी। नौकरी में तनाव रहेगा, विवाह योग्य जातकों के लिए समय शुभ है। मांगलिक आयोजनों में शामिल होंगे, क़र्ज़ से मुक्ति मिलेगी।

आपमें से कुछ जहां छुट्टी का आनंद लेने के लिए दिनचर्या से ब्रेक ले सकते हैं। वहीं कुछ के द्वारा घर या अपार्टमेंट लिया जा सकता है। आर्थिक रूप से आप मजबूत स्थिति में होंगे और आमदनी में वृद्धि की ओर कदम बढ़ाएंगे।

शुभ रंग: चेरी

भाग्यशाली वर्णमाला: M

अनुकूल अंक: 4

अनुकूल सलाह: तनाव को खुद से दूर रखें।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपीलAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.