scriptआज 16 नवंबर 2021 का मीन राशिफल, जीवनसाथी के सहयोग से पूरा होगा कार्य | Todays Pisces Horoscope, Tuesday 16 november 2021 | Patrika News

आज 16 नवंबर 2021 का मीन राशिफल, जीवनसाथी के सहयोग से पूरा होगा कार्य

Published: Nov 16, 2021 10:32:29 am

आज क्या कहते हैं मीन राशि वालों के ग्रह?

pisces.jpg

राशिचक्र की आखिरी यानि बारहवीं राशि मीन है, जिसके कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक आशावादी और निराशावादी दोनों तरह के होते हैं। दूसरों पर बोझ बनना इनको पसंद नहीं है। इसके साथ ही यह किसी के प्रति अपनी राय जल्दी नहीं बनाते है।

यह हर माहौल में अपने आपको उतार लेने में सक्षम होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 16वें दिन मीन का राशिफल क्या कहता है?

आज मीन का राशिफल:
आप हर किसी के लिए अच्छा सोचते हैं पर लोग आपको नुक़सान पहुंचना चाहते हैं, सतर्क रहें। समझदारी से कार्य करें जीवनसाथी का साथ मिलने से कार्य पूरे होंगे।

मल्टीटास्किंग के लिए आपकी योग्यता आज बहुत अधिक प्रमाण में होगी, क्योंकि आप अपने कार्यों को कुशलता से पूरा करेंगे।आप जिस संपत्ति की लंबे समय से तलाश कर रहे थे, उसे खरीदने में आज आप सफल हो सकते हैं। आप अपने अजब तरीकों से हर चीज का सबसे अच्छा आनंद लेते हैं। वित्तीय मोर्चे को उज्ज्वल बनाने के लिए कुछ मौद्रिक भत्ते फिर से आपको पेश किए जा सकते हैं। अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें।

शुभ रंग : हल्का हरा

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 1

अनुकूल सलाह: सतर्क रहें।

ट्रेंडिंग वीडियो