scriptजानिये गुरुवार को कैसा रहेगा आपका दिन, जानिये यहां: video | video horoscope for 28 may 2020 aaj ka rashifal | Patrika News

जानिये गुरुवार को कैसा रहेगा आपका दिन, जानिये यहां: video

locationभोपालPublished: May 27, 2020 05:54:05 pm

आज का राशिफल : 28 MAY 2020 ka Rashifal

todays rashifal 28 may 2020

todays rashifal 28 may 2020

आज ज्येष्ठ माह के शुक्ल पक्ष की षष्ठी ( 11:27 PM तक ) तिथि को बृहस्पतिवार /गुरुवार का दिन है।

1. मेष राशि- आज भाग्य के भरोसे की जगह कर्म पर ध्यान दें। व्यापारिक लाभ होगा। धर्म कर्म में आस्था बढेगी। पारिवारिक वातावारण अनुकूल रहेगा। स्वास्थ पर ध्यान दें। संत दर्शन संभव हैं।

2. वृषभ राशि- आज का दिन आप के लिए शुभ है। पूंजी निवेश से लाभ होगा। पुराने मित्रों से भेट होगी। सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। विवादों को टालें। जीवन साथी के स्वास्थ की चिंता रहेगी

3. मिथुन राशि- पुराने मामले सुलझने से आकस्मिक धन लाभ की संभावना है। आप के अपने आप को धोखा दे सकते हैं, सतर्क रहें। परिवार में संपत्ति विवाद को लेकर विवाद बन सकता है। व्यापार विस्तार की योजना फिलहाल टाल दें।

4. कर्क राशि- व्यापारिक में उन्नति के साथ ही विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात की संभावना है। लेकिन, कार्यस्थल पर बदलाव हो सकता है। मानसिक शांति के बीच संतान का सुख मिलेगा। माता पिता के स्वास्थ में लाभ होगा। औरों की देखादेखी करने की बजाय स्वयं पर विश्वास करें।

5. सिंह राशि- विवाह योग्य जातकों के लिए अनुकूल समय है। कई दिनों से रुके कार्यो में गति आएगी। हर किसी को अपने मन की बात न बताएं अन्यथा नुकसान संभव है। मकान सम्बन्धित समस्या का समाधान होगा। अधिकारी वर्ग के लिए समय मिश्रित फलदायी है।

6. कन्या राशि- कार्यस्थल पर अधिकारियों से मतभेद की संभावना है। सुख सुविधा के सामान में धन खर्च होगा। पारिवारिक जनों का सहयोग मिलेगा। आपसी संबंधों में मधुरता आएगी। न्याया पक्ष मजबूत होगा।

7. तुला राशि- परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी। वहीं नौकरी पेशा लोगों के लिए स्थानांतरण के योग बन रहे हैं। साथ ही मित्रों से विवाद की स्थिति भी बन सकती है। व्यस्तता के चलते जरुरी कार्य बाधित होंगे। आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ेगा।

8. वृश्चिक राशि- योजना के अनुरूप कार्य न होने से मन खिन्न रहेगा,विरोध सक्रिय होंगे। वाहन मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करें। आत्मविश्वास की कमी के चलते गलत फैसले ले सकते हैं।

9. धनु राशि- नई उर्जा के साथ दिन की शुरुआत होगी। घरेलु काम काज के चलते व्यस्त रहेगे। भूमि भवन में निवेश कर सकते हे। यात्रा टालें। कार्य स्थल पर कर्मचारियों की समस्या बनी रहेगी।
10. मकर राशि- व्यर्थ के कार्यो में रुचि बढ़ने व जिद्दी रवैये के कारण आपसी संबंधों में कटुता आएगी। स्वास्थ पर ध्यान दें। नौकरी की तलाश में भटकना पड़ सकता है। समय के साथ सब ठीक हो जाएगा।
11. कुम्भ राशि- विवाह योग्य जातकों के लिए समय श्रेष्ठ है। नए वस्त्र आभूषण की प्राप्ति संभव है। अतिथियों का आगमन दिनचर्या में बदलाव करेगा। व्यापार विस्तार के लिए धन एकत्र करने में लगे रहेंगे।
12. मीन राशि- कई दिनों से रुके कार्यो में गति आएगी। अपने विचारों को शुद्ध करें, अन्यथा पारिवारिक विवादों के चलते चिंतित रहेंगे। व्यापारिक यात्रा के साथ ही सामाजिक कार्यों में समिलित होगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो