scriptमौत की दहलीज़ पर खड़े मनोहर पर्रिकर ने बेटे और बहु के साथ खिंचवाई थी ऐसी फोटो, देखकर पीएम मोदी भी करेंगे फक्र | manohar parrikar holding bjp flag in his hands photo viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

मौत की दहलीज़ पर खड़े मनोहर पर्रिकर ने बेटे और बहु के साथ खिंचवाई थी ऐसी फोटो, देखकर पीएम मोदी भी करेंगे फक्र

मनोहर पर्रिकर के निधन से देश आहत है लेकिन जाते-जाते वो इस देश और दुनिया को ऐसा पाठ पढ़ा गए जिसके लिए उन्हें हमेशा याद रखा जाएगा।

Mar 18, 2019 / 10:55 am

Vineet Singh

manohar parrikar photo viral

मौत की दहलीज़ पर खड़े मनोहर पर्रिकर ने बेटे और बहु के साथ खिंचवाई थी ऐसी फोटो, देखकर पीएम मोदी भी करेंगे फक्र

नई दिल्ली: पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर Manohar Parrikar का बीते रविवार देर शाम को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। मनोहर पर्रिकर के निधन की खबर बाहर आते ही देश में शोक की लहर दौड़ गयी क्योंकि वो एक ऐसे शख्स थे जिन्होंने बेहद ही सादगी और निष्ठा के साथ अपने कर्तव्यों को निभाया था और 63 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए लेकिन उनके निधन के बाद एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Narendra Modi और BJP पार्टी भी गर्व करेगी।
पैसे मांग रहा था शख्स तो महिला ने रख लिया नौकरी पर लेकिन फिर दो हफ्ते बाद…

आपको बता दें कि 13 फ़रवरी को मनोहर पर्रिकर ने अपने बेटे उत्पल और बहु उमा के साथ एक फोटो खिंचवाई थी जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मनोहर पर्रिकर ने भारतीय जनता पार्टी का एक झंडा अपने हाथ में पकड़ रखा है, बता दें कि इस दौरान मनोहर पर्रिकर इतने बीमार थे कि वो खड़े भी नहीं हो पा रहे थे लेकिन उन्होंने अपनी पार्टी का मान बढ़ाते हुए भाजपा के झंडे के साथ फोटो खिंचवाई थी।
पैसे के लालच में महिला ने अपने ही बच्चे को बनाया खिलौना और करने लगी घिनौना काम फिर…

मनोहर पर्रिकर की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर तेज़ी से शेयर किया जा रहा है साथ ही भाजपा भी इस तस्वीर को शेयर कर रही है। यह तस्वीर अपने आप में ही बहुत कुछ कहती है और इससे साफ़ ज़ाहिर होता है कि मनोहर पर्रिकर अपनी पार्टी के लिए कितने समर्पित थे। अपना इलाज कराने के बाद भी मनोहर पर्रिकर काम कर रहे थे, उनकी नाक में ड्रिप लगी हुई थी इसके बावजूद भी वो कभी प्रोजेक्ट्स का निरीक्षण करने निकल जाते थे तो कभी अपने दफ्तर पहुंच जाते थे। बता दें कि मनोहर पर्रिकर के निधन से 4 दिन पहले खिंचवाई गयी ये तस्वीर उनकी निष्ठा और कर्तव्यों का निर्वहन करने के उनके भाव को साफ़ ज़ाहिर करती है जिसके लिए उन्हें हमेशा याद रखा जाएगा।

Home / Hot On Web / मौत की दहलीज़ पर खड़े मनोहर पर्रिकर ने बेटे और बहु के साथ खिंचवाई थी ऐसी फोटो, देखकर पीएम मोदी भी करेंगे फक्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो