scriptप्लेट में रखते ही चलने लगा मीट का टुकड़ा, वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस | viral video shows a piece of raw meat crawling off a plate | Patrika News
हॉट ऑन वेब

प्लेट में रखते ही चलने लगा मीट का टुकड़ा, वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हुआ हैरान कर देने वाला वीडियो
प्लेट पर अपने-आप चलने लगा मीट, नज़ारा देख चीख पड़े लोग

Jul 26, 2019 / 04:37 pm

Priya Singh

facebook viral video

नई दिल्ली। सोशल मीडिया ( social media ) पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल ( viral video ) हो रहा है। इस वीडियो में प्लेट में रखा मीट का टुकड़ा चलता नज़र आ रहा है। Rie Prettyredbone Phillips नाम की एक महिला ने अपने फेसबुक ( Facebook ) अकाउंट पर 2 हफ्ते पहले एक वीडियो पोस्ट किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। दरअसल, रे फिलिप्स ने मीट शॉप से मीट आर्डर की लेकिन कुछ सेकंड बाद नॉन वेज का वो टुकड़ा प्लेट से रेंगता हुआ नज़र आता है और ज़मीन पर गिर जाता है।

Video Viral: प्लेन में लड़कियों को घूर रहा था पति, पत्नी ने देखा तो कर दी सरेआम कुटाई

हैरान कर देने वाले इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। कुछ लोग इस वीडियो को फेक बता रहे हैं तो कुछ लोगों का दावा है कि मीट के टुकड़े को किसी धागे की मदद से खींचा जा रहा। इस पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स की बाढ़ से आ गई है। लोग तर्क करते हुए नज़र आ रहे हैं कि ये मीट फ्रेश है इसलिए हिल रहा है।

टिक-टॉक वीडियो बनाने वाली सस्पेंड पुलिसकर्मी का नया वीडियो वायरल, अपने विरोधियों के लिए कही ये बात

वीडियो की सच्चाई क्या है इसका पता नहीं चल पाया है। लेकिन रे फिलिप्स के फेसबुक अकाउंट पर नज़र डालेंगे तो आप देख सकेंगे कि वो अक्सर अपने फेसबुक अकाउंट पर खाने की कई चीजें पोस्ट करती रहती हैं। इस वजह से यह पता लगाना मुश्किल है कि ये वीडियो रे ने खुद से बनाकर शूट किया या फिर किसी और सोर्स से लिया है।

Home / Hot On Web / प्लेट में रखते ही चलने लगा मीट का टुकड़ा, वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो