प्लेट में रखते ही चलने लगा मीट का टुकड़ा, वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

प्लेट में रखते ही चलने लगा मीट का टुकड़ा, वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

Priya Singh | Publish: Jul, 26 2019 04:37:11 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हुआ हैरान कर देने वाला वीडियो
  • प्लेट पर अपने-आप चलने लगा मीट, नज़ारा देख चीख पड़े लोग

नई दिल्ली। सोशल मीडिया ( social media ) पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल ( viral video ) हो रहा है। इस वीडियो में प्लेट में रखा मीट का टुकड़ा चलता नज़र आ रहा है। Rie Prettyredbone Phillips नाम की एक महिला ने अपने फेसबुक ( Facebook ) अकाउंट पर 2 हफ्ते पहले एक वीडियो पोस्ट किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। दरअसल, रे फिलिप्स ने मीट शॉप से मीट आर्डर की लेकिन कुछ सेकंड बाद नॉन वेज का वो टुकड़ा प्लेट से रेंगता हुआ नज़र आता है और ज़मीन पर गिर जाता है।

Video Viral: प्लेन में लड़कियों को घूर रहा था पति, पत्नी ने देखा तो कर दी सरेआम कुटाई

हैरान कर देने वाले इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। कुछ लोग इस वीडियो को फेक बता रहे हैं तो कुछ लोगों का दावा है कि मीट के टुकड़े को किसी धागे की मदद से खींचा जा रहा। इस पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स की बाढ़ से आ गई है। लोग तर्क करते हुए नज़र आ रहे हैं कि ये मीट फ्रेश है इसलिए हिल रहा है।

टिक-टॉक वीडियो बनाने वाली सस्पेंड पुलिसकर्मी का नया वीडियो वायरल, अपने विरोधियों के लिए कही ये बात

वीडियो की सच्चाई क्या है इसका पता नहीं चल पाया है। लेकिन रे फिलिप्स के फेसबुक अकाउंट पर नज़र डालेंगे तो आप देख सकेंगे कि वो अक्सर अपने फेसबुक अकाउंट पर खाने की कई चीजें पोस्ट करती रहती हैं। इस वजह से यह पता लगाना मुश्किल है कि ये वीडियो रे ने खुद से बनाकर शूट किया या फिर किसी और सोर्स से लिया है।

टिक-टॉक वीडियो की वजह से गुजरात की महिला पुलिस सस्पेंड, ड्यूटी के दौरान इस गाने पर कर रही थी डांस

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned