Video: अधिकारी ने दिव्यांग महिला कर्मचारी को डंडे से मारा, मास्क लगाने को कहा था

Watch Video: Coronavirus काल में संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए मास्क को बहुत जरूरी बताया गया है (Watch Video: Officer Beaten Female Worker On Ask For Mask) (Andhra Pradesh News) (Hyderabad News) (Nellore News) (Trending Video) (Fighting In Office Video) (Funny Video) (Real Fighting Video)...

 

By: Prateek

Published: 30 Jun 2020, 02:53 PM IST

नेल्लोर: Coronavirus काल में संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए मास्क को बहुत जरूरी बताया गया है। लेकिन यहां आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में एक दिव्यांग महिला कर्मचारी को अपने उच्च अधिकारी को मास्क लगाने की बात कहना बहुत भारी पड़ गया। गुस्साएं अधिकारी ने महिला के बाल पकड़कर, लात—घूंसों से बेहरहमी से महिला की धुनाई कर दी। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता उषा, आंध्र प्रदेश पर्यटन विभाग के नेल्लोर स्थित कार्यालय में छह साल से अनुबंध के तहत काम कर रहीं है। शनिवार को उसने विभाग के डिप्टी मैनेजर भास्कर को दफ्तर में मास्क लगाने के लिए कहा था। इस पर भास्कर आए बबूला हो गया। उसने काम कर रहीं महिला कर्मचारी की सीट पर जाकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। यहां तक की आरोपी ने लकड़ी के डंडे तक से महिला पर वार किए।

यह भी पढ़ें: Pakistan के सिंध प्रांत में 102 हिंदुओं का जबरन धर्म परिवर्तन कराया, घरों के साथ मंदिर में तोड़फोड़

 

Video: अधिकारी ने दिव्यांग महिला कर्मचारी को डंडे से मारा, मास्क लगाने को कहा था

पीड़िता ने भास्कर की शिकायत उच्च अधिकारियों से भी की लेकिन किसी ने कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद पीड़िता ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले की जांच करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दार्घमित्ता पुलिस ठाणे में पुलिस अधीक्षक श्रीनिवास ने मीडिया से बात करते हुए बताया किया सभी आवश्यक धाराओं में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी का पहले कोविड—19 टेस्ट किया जाएगा उसके बाद पुलिस उसे रिमांड पर लेगी।

आंध्र प्रदेश की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

coronavirus
Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned