scriptभैय्या की Love Marriage की ‘बलि’ चढ़ा छोटा भाई, दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली | Big Brother Love marriage Cost the life of younger brother Girl Family people Killed him | Patrika News
इंदौर

भैय्या की Love Marriage की ‘बलि’ चढ़ा छोटा भाई, दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली

8 महीने पहले मृतक युवक के बड़े भाई ने की थी लव मैरिज, लड़की के परिजन तभी से रंजिश रखे हुए थे और अब इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला…

इंदौरMay 13, 2024 / 06:09 pm

Shailendra Sharma

indore crime news
इंदौर में एक तरफ जहां मतदान को लेकर पुलिस चौकस इंतजाम करने में जुटी हुई थी वहीं दूसरी तरफ शहर में एक खौफनाक वारदात हो गई। घटना शहर के आजाद नगर इलाके की है जहां एक युवक की कुछ लोगों ने बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात की वजह लव मैरिज सामने आया है। घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

बड़े भाई की लव मैरिज की ‘बलि’ चढ़ा छोटा भाई


घटना शहर के आजाद नगर इलाके की है जहां मोईन नाम के युवक की चार लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपियों की पहचान आरिफ, नाहिद, वासिम और युसूफ के तौर पर हुई है। बताया गया है कि मोईन के बड़े भाई ने करीब 8 महीने पहले आरोपी आरिफ की बेटी के साथ घर से भागकर लव मैरिज की थी और तभी से दोनों पक्षों के बीच रंजिश चल रही थी। इसी रंजिश में आरोपियों ने मोईन की हत्या की है।
यह भी पढ़ें

Sinful father ने 6 साल तक बेटी से किया रेप, Sexual हार्मोन्स बढ़ाने खिलाता था कैप्सूल, दरिंदगी की दंग करने वाली दास्तां



CCTV में भागते दिख रहा युवक

घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें मोईन बचकर भागता हुआ दिख रहा है और आरोपी उसका बाइक से पीछा करते दिख रहे हैं। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

Horrific Accident: दूल्हा-दुल्हन की फूलों से सजी कार का एक्सीडेंट, 3 की मौत, 5 घायल


Hindi News/ Indore / भैय्या की Love Marriage की ‘बलि’ चढ़ा छोटा भाई, दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली

ट्रेंडिंग वीडियो