scriptBJP leader Satyanarayan Sattan spoke against Scindia family | सिं​धिया परिवार के ​खिलाफ भाजपा नेता ने की बड़ी टिप्पणी, राजनीति को कलंकित और दूषित कर रहा सिंधिया खानदान | Patrika News

सिं​धिया परिवार के ​खिलाफ भाजपा नेता ने की बड़ी टिप्पणी, राजनीति को कलंकित और दूषित कर रहा सिंधिया खानदान

झांसी की रानी के बलिदान दिवस पर बोले भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण सत्तन।

इंदौर

Published: June 19, 2022 01:41:32 am

इंदौर. भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण सत्तन (Satyanarayan Sattan) ने शनिवार को खुले मंच से ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का नाम लिए बिना उन पर बड़ी टिप्पणी की। झांसी की रानी लक्ष्मीबाई (Rani Laxmibai) के बलिदान दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा, सिंधिया परिवार ने जिस तरह उस समय अंग्रेजों के प्रति अपनी खानदानी भक्ति को प्रदर्शित किया और झांसी की रानी के साथ गद्दारी की ठीक उसी तरह अब यह खानदान भाजपा में आकर राजनीति को दूषित और कलंकित कर रहा है। जो लोग मुखौटा लगा-लगाकर बात करते हैं, उनकी असलियत हमें समझना होगी। आज भाजपा में हर किसी को प्रवेश मिल रहा है। यह देखते ही नहीं कि वह दलबदलू है, गद्दार है या क्या है।इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस में अब जितने भी नेता बचे हैं, वे न तो दलबदलू हैं, न गद्दार हैं। वे सभी समाज, देश और पार्टी के प्रति समर्पित नेता हैं। सत्तन ने कहा, इंदिराजी के समय में जो हालत हमारी (भाजपा की) थी, अब वही हालत कांग्रेस की हो गई है। वे यंग इंडिया क्लब द्वारा किला मैदान स्थित रानी लक्ष्मीबाई (Rani Laxmibai) के प्रतिमा स्थल पर शनिवार सुबह आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। आयोजन की खास बात यह थी कि मंच पर कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष अर्चना जायसवाल (Archana Jaiswal) भी विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थीं।
सिं​धिया परिवार के ​खिलाफ भाजपा नेता ने की बड़ी टिप्पणी, राजनीति को कलंकित और दूषित कर रहा सिंधिया खानदान
सिं​धिया परिवार के ​खिलाफ भाजपा नेता ने की बड़ी टिप्पणी, राजनीति को कलंकित और दूषित कर रहा सिंधिया खानदान
मानव शृंखला बनाईइस अवसर पर हंसदास मठ के पं. पवनदास शर्मा, महंत अमितदास एवं अखंडधाम के संत राजाराम भी उपस्थित थे। प्रारंभ में यंग इंडिया क्लब के अध्यक्ष श्याम अग्रवाल, यशवंत गायकवाड़, श्रवण गोधा, विनोद व्होरा, सुधीर सेठिया आदि ने अतिथियों का स्वागत किया। इसके पूर्व वहां उपस्थित कार्यकर्ताओं ने झांसी की रानी के बलिदान दिवस पर मानव शृंखला बनाकर एकता और अखंडता का संदेश दिया।
स्वतंत्रता सेनानियों के परिजन का किया सम्मान

इस अवसर पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी रामप्रसाद दुबे के परिजन, उमरावमल सेठिया की उत्तराधिकारी ममता रांका एवं चेरी भंडारी, जगन्नाथ वर्मा के पुत्र ओम वर्मा का सम्मान भी किया गया। श्रद्धा-सुमन सेवा समिति के संस्थापक अध्यक्ष मोहनलाल सोनी, बेटी बचाओ अभियान की रेणुका चंदेल एवं पिछले सात वर्षों से लावारिस लाशों का अंतिम संस्कार करने वाली नवीन खरखडिय़ा को भी सम्मानित किया। शहर की चुनिंदा प्रतिभाशाली खिलाडिय़ों में स्वर्ण पदक विजेता सरगम चौहान, कांस्य पदक विजेता आनंद यादव, विपिन जोशी, केशव खत्री जैसी प्रतिभाओं को रानी लक्ष्मीबाई अवार्ड से अलंकृत किया गया। इस अवसर पर वीरसिंह छाबड़ा द्वारा देशभक्ति के गीत भी तिरंगा लहराकर प्रस्तुत किए गए। अतिथियों को स्मृति चिन्ह राजेश शर्मा, दिनेश अग्रवाल, मोनिक मालवीय, शिवशंकर ठाकुर आदि ने भेंट किए। संचालन सुधीर काला ने किया और आभार मोहित अग्रवाल ने माना।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.