scriptअनुमति नहीं होने के बावजूद कांग्रेस नेता प्रदर्शन में लेकर पहुंचे बैलगाड़ी | Congress arrived with bullock cart in demonstration without permission | Patrika News

अनुमति नहीं होने के बावजूद कांग्रेस नेता प्रदर्शन में लेकर पहुंचे बैलगाड़ी

locationइंदौरPublished: Jun 25, 2020 10:40:30 am

Submitted by:

Uttam Rathore

पेट्रोल-डीजल मू्ल्य वृद्धि का जिला कांग्रेस ने किया विरोध और राष्ट्रपति के नाम दिया ज्ञापन

अनुमति नहीं होने के बावजूद कांग्रेस नेता प्रदर्शन में लेकर पहुंचे बैलगाड़ी

अनुमति नहीं होने के बावजूद कांग्रेस नेता प्रदर्शन में लेकर पहुंचे बैलगाड़ी

इंदौर. पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि का विरोध कांग्रेस कर रही है। कल जहां शहर कांग्रेस कमेटी ने अनुमति नहीं होने के बावजूद मधुमिलन चौराहे से राजबाड़ा होते हुए संभागायुक्त कार्यालय तक साइकिल रैली निकाली, वहीं आज सुबह अनुमति नहीं होने के बाद भी जिला कांग्रेस के नेता प्रदर्शन में बैलगाड़ी लेकर पहुंचे।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव के नेतृत्व में यह प्रदर्शन उमरीखेड़ा गांव में सुबह 10 बजे हुआ। इसके बाद अध्यक्ष यादव सहित कांग्रेस नेता पैदल-पैदल तेजाजी नगर पुलिस थाने पर पहुंचे और एसडीएम को ज्ञापन दिया। राष्ट्रपति के नाम दिए गए ज्ञापन में केंद्र और राज्य सरकार से दाम कम करने की मांग रखी गई।
मालूम हो कि जिला कांग्रेस कमेटी ने पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि का विरोध करने के लिए आज तेजाजी नगर से रालामंडल तक बैलगाड़ी यात्रा निकालने की अनुमति जिला प्रशासन से मांगी थी, लेकिन जिला प्रशासन ने अनुमति नहीं दी और 10 लोगों द्वारा ज्ञापन देने की परमिशन दी थी। बैलगाड़ी यात्रा निकालने की परमिशन न मिलने के बावजूद जिला कांग्रेस कमेटी के नेता बैलगाड़ी लेकर पहुंचे। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया गया।
इधर, आज सुबह रीगल तिराहा पर पेट्रोल पंप के बाहर बैठकर कांग्रेस नेता विवेक खंडेलवाल और अनूप शुक्ला के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया। कांग्रेसियों ने पेट्रोल पंप का केक बनवाकर काटा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो