scriptVIDEO : कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के भाई ने ऑटो चालक को पीटा, रिक्शा फोड़ चलाई गोली | Congress mla Sanjay Shukla's brother beaten up auto riksha driver | Patrika News
इंदौर

VIDEO : कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के भाई ने ऑटो चालक को पीटा, रिक्शा फोड़ चलाई गोली

कार के सामने ऑटो आने पर भडक़ा : फायरिंग करते कैमरे में हुआ कैद, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंदौरJul 14, 2019 / 02:13 pm

रीना शर्मा

indore

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के भाई ने ऑटो चालक को पीटा, रिक्शा फोड़ चलाई गोली

इंदौर. भाजयुमो पदाधिकारी रहे भाजपा नेता कमल शुक्ला ने शनिवार अलसुबह मरीमाता चौराहे हंगामा किया। कार के सामने ऑटो रिक्शा आने पर चालक से विवाद व मारपीट कर हवाई फायरिंग की। घबराया रिक्शा चालक परिजन के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जिनमें आरोपी फायरिंग करते कैद हुआ। बताते है कि कमल कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला का चचेरा भाई है।
must read : पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल आई बॉडी देखकर चौंक गए डॉक्टर, जानें क्या है मामला

सदर बाजार टीआई अजय वर्मा ने बताया, सलीम (29) पिता समद खान निवासी गरीब नवाज कॉलोनी की शिकायत पर कमल शुक्ला निवासी बाणगंगा के खिलाफ धारा 323, 294, 427, 336, 506 के तहत केस दर्ज किया है। सलीम ने ने बताया, वह सुबह 5.20 बजे ऑटो रिक्शा (एमपी09-आर-1079) में १५वीं बटालियन स्थित पेट्रोल पंप से गैस भराकर घर जा रहा था।
indore
मरीमाता चौराहे पर इमली बाजार तरफ से आ रही कार सामने खड़ी हो गई। कार से निकले कमल ने नाम पूछा और बोला, तू मुझे जानता नहीं है क्या। इनकार करने पर गाली देना शुरू कर दी। विरोध करने पर मारपीट की। फिर कमर से पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी। गोली उसके पैर के पास से निकलकर सडक़ पर जा लगी। ऑटो में तोडफ़ोड़ की। हमले के बाद सलीम भागा तो आरोपी ने पीछा करते हुए धमकी दी, थाने पर शिकायत की तो जान से मार दूंगा। इसके बाद एक और हवाई फायर कर दिया। फरियादी का कहना है, घटना फिरोज और उनकी बहन तबस्सुम ने देखी है।
must read : छोटी-छोटी बातों पर लडक़र अलग हुए दंपती, कुटुंब न्यायालय के जजों ने ऐसे किया एक

जान बचाने भागा, फोन कर परिजन को बताया

भाजपा नेता द्वारा ऑटो चालक से मारपीट व हवाई फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। देर तक पुलिसकर्मी वहां खड़े रहे। इस दौरान फरियादी का ऑटो वहां से हटाया। पुलिस को घटना का सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें सुबह करीब 5.19 बजे आरोपी दिख रहा है।
indore
फुटेज में जान बचाते फरियादी दौड़ लगाता और फोन पर परिजन को जानकारी देता नजर आ रहा है। रोड किनारे खड़े एक बुजुर्ग इस दृश्य को देख रहे हैं। पीछे से आरोपी ने एक हाथ उठाकर हवाई फायर किया। इस दौरान बगल से एक बच्चा साइकिल पर कंधे पर बैग टांगे गुजर रहा है। रोड पर बस व अन्य वाहन की आवाजाही दिख रही है। हालांकि ऑटो में तोडफ़ोड़ व मारपीट के दृश्य कैद नहीं हुए। पुलिस ने फुटेज को जांच में शामिल किया है।
must read :कल से इंटरनेशनल होगा इंदौर एयरपोर्ट, सरहद पार करेगी दुबई की पहली उड़ान

रिवॉल्वर व कार जब्त, आम्र्स एक्ट की धारा बढ़ाई : टीआई वर्मा के मुताबिक, आरोपी को टीम ने उसके घर से गिरफ्तार किया। उसका कहना था, वह अर्टीगा कार से मॉर्निंग वॉक के लिए जा रहा था, तभी सामने ऑटो वाला खड़ा हो गया। इस पर विवाद हो गया। आरोपी ने हवाई फायर से इनकार किया, लेकिन फुटेज दिखाया तो असलियत सामने आ गई। उसकी लाइसेंसी रिवॉल्वर जब्त की।
कारतूस के खोल बरामद : घटनास्थल से कारतूस के दो खाली खोल बरामद किए गए। रिवॉल्वर में तीन जिंदा कारतूस हैं। आरोपी ने रिवॉल्वर वर्ष 2005 से रखना बताया है। उसके खिलाफ लाइसेंसी हथियार के दुरुपयोग की धारा में केस दर्ज किया है। टीआई का कहना है, आरोपी का लाइसेंस निरस्त कराने की कार्रवाई कर रहे हैं।
must read : अब हर कोच के गेट पर लगेंगे सीसीटीवी कैमरे, पूरे स्टेशन पर ऐसे रखेंगे निगरानी

मिली जमानत : घटना के बाद भाजपा नेता गोलू शुक्ला थाने पहुंचे। उन्होंने टीआई से भाई की जमानत के संबंध में बात की। सूत्रों की माने तो आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से जमानत मिल गई।

Home / Indore / VIDEO : कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के भाई ने ऑटो चालक को पीटा, रिक्शा फोड़ चलाई गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो