scriptCrime in MP: युवती को लगवाया भिखारी के संक्रमित खून से भरा इंजेक्शन, गिरफ्तार आरोपियों ने किया बड़ा खुलासा | Indore man inspired by a movie injected a woman with infected blood of a bagger 2 arrested | Patrika News
इंदौर

Crime in MP: युवती को लगवाया भिखारी के संक्रमित खून से भरा इंजेक्शन, गिरफ्तार आरोपियों ने किया बड़ा खुलासा

One Sided Love and Crime in MP: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक तरफा प्यार में पागल एक प्रेमी का सनसनीखेज मामला सामने आया है…सिरफिरे इस आशिक ने युवती से मिले रिजेक्शन के बाद भिखारी को बेहोश कर निकाला इन्फेक्टेड ब्लड, फ्रीज में रखा…

इंदौरMar 16, 2024 / 09:49 am

Sanjana Kumar

indore_man_inspired_by_a_movie_injected_a_woman_with_infected_blood_of_a_bagger_2_arrested.jpg

इंदौर: युवती से मिले रिजेक्शन के बाद उसे भिखारी के खून संक्रमित खून से भरा इंजेक्शन लगाने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार।

One Sided Love and Crime in MP: सिरफिरे आशिक ने एक तरफा प्यार में बदला लेने के लिए युवती को संक्रमित खून से भरा इंजेक्शन लगवा दिया। यह खून शराब पिलाकर भिक्षुक का निकाला गया। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। भिक्षुक की तलाश की जा रही है।

 

डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया, आरोपी किशोर पिता राजकुमार कोरी और संजय वर्मा निवासी रानीपुरा को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने युवती से बदला लेने के लिए साथियों के साथ मिलकर साजिश रची थी। युवती को संक्रमित खून का इंजेक्शन लगाने के लिए पांच हजार रुपए देकर मालवा मिल निवासी दो बाल अपचारियों की मदद ली थी। इनकी तलाश की जा रही है। संक्रमित इंजेक्शन में भरे खून की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। युवती को जांच करवाने की सलाह दी गई है।

 

 

सराफा थाना पुलिस इंदौर को पीड़िता ने शिकायत दर्ज करवाई थी। पीड़िता ने बताया कि वह मंगलवार को सराफा इलाके से बहन के साथ निकल रही थी। तभी एक युवक सड़क पर गिरी शकर उठाने को रूका, जिससे उसे गाड़ी रोकनी पड़ी। इतने में किसी ने पीछे से उसकी कमर में इंजेक्शन लगा दिया। युवती के चीखते ही पीछे और आगे खड़े बदमाश भाग गए। पीड़िता ने यह भी बताया कि कुछ दिनों से किशोर कोरी संबंध रखने के लिए दबाव बना रहा था।

 

किशोर से थाने में पूछताछ की तो उसने साजिश की जानकारी दी। विश्वकर्मा के मुताबिक, आरोपी ने साउथ की फिल्म देखकर साजिश रची और उसी तर्ज पर वह युवती को संक्रमित करना चाहता था। किशोर के शादीशुदा और दो बच्चों का पिता होने से युवती ने उससे दूरी बना रखी थी। इसी का बदला लेने के लिए उसने संजय और साथियों के साथ मिलकर संक्रमित व्यक्ति का खून तलाशा और युवती को इंजेक्शन लगाने का षड्यंत्र रचा। वारदात को अंजाम देने के लिए किशोर ने साथियों को दूर से युवती को दिखाकर इंजेक्शन लगवाया।

crime_in_mp_accused_exposed_the_infected_blood_injection_story_in_detail.jpg

किशोर ने बताया कि संक्रमित खून के लिए उसने एक भिक्षुक को तलाशा। भिक्षुक को शराब पिलाई और शराब पीने के बाद जब वह बेहोश हो गया तब आरोपी ने उसके शरीर से संक्रमित खून निकाल लिया। खून को संजय के घर फ्रिज में रखा। इसके बाद रुपए देकर दो बाल अपचारियों की मदद से युवती को संक्रमित खून का इंजेक्शन लगवा दिया।

विश्वकर्मा ने बताया कि आरोपी से मिले इंजेक्शन की जांच की जा रही है। आरोपी ने भिक्षुक को गंभीर बीमारी होने की जानकारी दी है। इंजेक्शन को जांच के लिए भेजा है। आरोपी पर मल्हारगंज थाना क्षेत्र में कई गंभीर अपराध दर्ज हैं। उसने दो महिलाओं के माध्यम से फरवरी 2023 में पीडि़ता पर ब्लेड से हमला करवाया था। इसकी रिपोर्ट छत्रीपुरा थाने में दर्ज है।

Hindi News/ Indore / Crime in MP: युवती को लगवाया भिखारी के संक्रमित खून से भरा इंजेक्शन, गिरफ्तार आरोपियों ने किया बड़ा खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो