scriptDJ वाहन पर चढ़कर नाच रहे थे कांवड़िये, अचानक हाईटेंशन लाइन से टकराए, 1 की स्पॉट पर मौत, 3 गंभीर | kawariyas danced on DJ vehicle collided by high tension line 1 died | Patrika News
इंदौर

DJ वाहन पर चढ़कर नाच रहे थे कांवड़िये, अचानक हाईटेंशन लाइन से टकराए, 1 की स्पॉट पर मौत, 3 गंभीर

-खौफनाक मौत का LIVE VIDEO-DJ वाहन पर चढ़कर नाच रहे कांवड़िये-हाईटेंशन लाइन की चपेट में आए-हादसे में एक युवक की स्पॉट पर मौत, 2 गंभीर

इंदौरAug 08, 2022 / 06:20 pm

Faiz

News

DJ वाहन पर चढ़कर नाच रहे थे कांवड़िये, अचानक हाईटेंशन लाइन से टकराए, 1 की स्पॉट पर मौत, 3 गंभीर

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से सावन के आखिरी सोमवार के दिन मौत का हैरान कर देने वाला लाइव वीडियो सामने आया है। जिले में धमधाम से डीजे की धुन पर निकल रही कावड़ियों की यात्रा उस समय मातम में तब्दील हो गई, जब जीजे वाहन पर चढ़कर नाच रहे कुछ कावड़िये ऊपर से गुजर रहे बिजली के हाइटेंशन तारों की चपेट में आ गए। हादसे में एक कांवड़िये की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि, हादसे का शिकार एक शख्स तो इतनी जोर से करंट की चपेट में आया कि, उसे अस्पताल ले जाने का भी समय नहीं मिला।

दरअसल, घटना इंदौर जिले के महू के मेमोदी गांव में घटी है। बढगोंदा के शिव मंदिर से कांवड़ यात्री जल चढ़ाने के लिए निकले थे। रास्ते में युवक डीजे की गाड़ी के ऊपर चढ़कर नाच रहे थे, इस दौरान अचानक वो बिजली हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए, जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, तीन युवक करंट की चपेट में आकर झुलस गए। इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8cx9w8

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कांवड़ यात्रा के दौरान कुछ युवक डीजे वाहन के ऊपर चढ़कर डांस कर रहे थे, तभी वो हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए। घटना का एक लाइव वीडियो भी सामने आया है, जो बैहद हैरान कर देने वाला है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

यह भी पढ़ें- एक साथ फन फैलाए बैठे थे 8 कोबरा सांप, जिसने भी देखा रह गया दंग, देखें वीडियो


इलाज के लिए अस्पताल भेजे गए तीनों घायल

बताया जा रहा है कि, डीजे की धुन पर थिरकते हुए जा रहे सभी बढगोंदा के शिवमंदिर जल चढ़ाने के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में ही उनके साथ ये हादसा हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। साथ ही, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार सुरु कर दिया गया है।

Home / Indore / DJ वाहन पर चढ़कर नाच रहे थे कांवड़िये, अचानक हाईटेंशन लाइन से टकराए, 1 की स्पॉट पर मौत, 3 गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो