scriptशिक्षकों को कोरोना सर्वे एवं टीकाकरण कार्य से किया मुक्त | Teachers freed from corona survey and vaccination work | Patrika News

शिक्षकों को कोरोना सर्वे एवं टीकाकरण कार्य से किया मुक्त

locationइंदौरPublished: Jun 06, 2020 09:33:12 am

Submitted by:

Amit Mishra

18 जून के बाद दोबारा से शिक्षक कोरोना सर्वे और टीकाकरण काम शुरू करेंगे।

क्वारंटाइन सेंटर में लगाई ड्यूटी, शिक्षक हुए नाराज

क्वारंटाइन सेंटर में लगाई ड्यूटी, शिक्षक हुए नाराज

इंदौर। राज्य शासन के निर्देशानुसार आगामी समय में 12वीं की परीक्षा आयोजित की जानी है। कलेक्टर मनीष सिंह के आदेशानुसार कोरोना सर्वे एवं टीकाकरण कार्य हेतु कई शिक्षकों को नियुक्त किया गया था, परंतु, 12वीं की परीक्षा के कारण जिन शिक्षकों की कोरोना सर्वे एवं टीकाकरण काम में ड्यूटी लगाई गई थी ऐसे शिक्षकों को 5 जून से 18 जून, 2020 तक उक्त ड्यूटी से मुक्त किया गया है। 18 जून के बाद दोबारा से शिक्षक कोरोना सर्वे और टीकाकरण काम शुरू करेंगे। कलेक्टर मनीष सिंह ने निर्देश दिये हैं कि परीक्षा कार्य हेतु सभी शिक्षकों को इस संबंध में संबंधित एसडीएम एवं अधिकारियों कों अवगत करायेंगे।

9 से 16 जून को होने जा रही परीक्षा
कोरोना महामारी के कारण स्थागित हुई 12 वीं की परीक्षा अब 9 से 16 जून को होने जा रही है। मप्र माध्यमिक शिक्षा मंडल (माशिमं) की 12वीं की होने वाली शेष बची बोर्ड परीक्षा के लिए नए प्रवेश पत्र जारी कर दिए है। लॉकडाउन अथवा अन्य कारणों से कुछ परीक्षार्थी अपने वर्तमान निवास स्थान से अन्य स्थानों पर है तो इन परिस्थितियों में परीक्षार्थी वर्तमान में जिस जिले में निवासरत हैं, उन्हें उसी जिले से परीक्षा में शामिल होने की सुविधा प्रदान की गई है। ऐसे परीक्षार्थियों को भी प्रवेश-पत्र जारी किये गये हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो