scriptEARRING: ईयर रिंग बन गया मौत की वजह, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर | woman died of electric shock after her earring got stuck in cooler mesh | Patrika News
इंदौर

EARRING: ईयर रिंग बन गया मौत की वजह, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर

EARRING: घर में पोंछा लगा रही थी महिला तभी कूलर की जाली में फंस गया कान का झुमका, कूलर को छुआ तो हो गई मौत….

इंदौरJun 02, 2024 / 10:03 pm

Shailendra Sharma

earring stuck in cooler mesh woman died
मध्यप्रदेश के इंदौर में एक हैरान कर देने वाली घटना आई है। यहां एक महिला के लिए उसके कान का झुमका (earring) मौत का कारण बन गया। मामला शहर के तेजाजी नगर थाना इलाके के भवानी नगर की है जहां गुरुवार शाम को ये दर्दनाक घटना हुई। महिला की मौत से परिवार में मातम पसरा हुआ है। हर कोई घटना से हैरान है। महिला के पति की एक साल पहले मौत हो चुकी है और अब उसकी मौत के बाद दो बच्चियों के सिर से माता-पिता दोनों का साया उठ गया है और हर कोई घटना से हैरान है।

कान का झुमका बना मौत


इंदौर के भवानी नगर में रहने वाली 28 साल की रोशनी सांवले ने घटना से कुछ देर पहले ही दोनों बच्चियों को ट्यूशन भेजा था। रोशनी के भाई शुभमने बताया कि रोशनी घर में पोंछा लगा रही थी इसी दौरान शायद उसके कान का झुमका कूलर की जाली में फंस गया उसने कूलर से झुमका निकालने के लिए हाथ लगाया तो कूलर से करंट लग गया और वो कूलर के पास ही बेसुध हो गई। पिता घर के अंदर पहुंचे तो देखा की रोशनी बेसुध थी उन्होंने हाथ लगाया तो वो गिर गई। जिससे उन्होंने शोर मचाया तो मोहल्ले के लोग भागकर पहुंचे। शुभम ने बताया कि जब लोगों ने रोशनी को हिलाया तो उसका पैर कूलर से टच हो गया जिसके कारण लोगों को भी करंट का झटका लगा।
यह भी पढ़ें

शादी के दो दिन बाद दुल्हन ने दिया बच्ची को जन्म, ससुराल वाले रह गए दंग

बच्चियों के सिर से उठा माता-पिता का साया

रोशनी के परिजन के मुताबिक रोशनी के पति की मौत करीब एक साल पहले हो गई थी। पति की मौत के बाद वो रोशनी और उसकी दोनों बच्चियों को अपने साथ घर ले आए थे। पिता के बाद अब रोशनी की भी मौत से दोनों बच्चियों के सिर से माता-पिता दोनों का साया उठ गया है। रोशनी के गाल और कान के पास करंट से जलने के निशान भी हैं।
यह भी पढ़ें

Dhirendra Shastri Brother: धीरेन्द्र शास्त्री के छोटे भाई शालिगराम की गुंडागर्दी, घर में घुसकर महिलाओं को किया लहूलुहान, देखें वीडियो


Hindi News/ Indore / EARRING: ईयर रिंग बन गया मौत की वजह, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर

ट्रेंडिंग वीडियो