scriptकोबरा पोस्ट स्टिंग: 30 से ज्यादा बॉलीवुड हस्तियों का चुनावी कनेक्शन, ऑनलाइन प्रचार के लिए ऐसे होता है पैसों का खेल | More than 30 bollwood celebrities name came in Cobra post sting | Patrika News
उद्योग जगत

कोबरा पोस्ट स्टिंग: 30 से ज्यादा बॉलीवुड हस्तियों का चुनावी कनेक्शन, ऑनलाइन प्रचार के लिए ऐसे होता है पैसों का खेल

लोकसभा चुनावों को लेकर एक ओर जहां पार्टियों ने कमर कस ली है। वहीं खोजी पत्रकारिता करने वाली पोर्टल कोबरा पो

Feb 20, 2019 / 05:30 pm

manish ranjan

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों को लेकर एक ओर जहां पार्टियों ने कमर कस ली है। वहीं खोजी पत्रकारिता करने वाली पोर्टल कोबरा पोस्ट ने एक स्टिंग ऑपरेशन कर चौकानें वाला खुलासा किया है। कोबरापोस्ट के इस स्टिंग में एक दो नहीं बल्कि 30 से ज्यादा बॉलीवुड स्टार्स पर आरोप है कि वो पैसे लेकर राजनीतिक पार्टियों के लिए प्रचार करने की बात कर कर रहे हैं।
इन सितारों का नाम शामिल

कोबरा पोस्ट की ओर से किए गए इस स्टिंग में सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य, कैलाश खेर, मीका सिंह, बाबा सहगल हैं। तो वहीं एक्टर्स में शामिल जैकी श्रॉफ,शक्ति कपूर,विवेक ऑबेराय,सोनू सूद,अमीषा पटेल,महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े,पुनीत ईसार,सुरेंद्र पाल,पंकज धीर,टीस्का चोपड़ा,दीपशिखा नागपाल,अखिलेंद्र मिश्रा,रोहित रॉय,राहुल भट्ट,सलीम जैदी, राखी सावंत,अमन वर्मा,हितेन तेजवानी,पूनम पांडे,सनी लियोनी हैं। कॉमेडियन में राजू श्रीवास्तव,सुनील पाल,राजपाल यादव,उपासना सिंह,कृष्णा अभिषेक और विजय ईश्वरलाल पवार और भी अन्य सेलेब्स हैं।
सोशल मीडिया अकाउंट को बनाया हथियार

आपको बता दें कि बॉलीवु़ड के ये सेलिब्रिटीज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से राजनीतिक दलों की सहमति में मदद के लिए संदेश पोस्ट करने के लिए राज़ी हुई हैं।
ऐसे होता है खेल

कोबरा पोस्ट की इस स्टिंग में सितारें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं और बलात्कार और किसी विवादित या दुर्घटनाग्रस्त मामलें पर भी सरकार का बचाव करते हैं। इस स्टिंग के मुताबिक इन सभी मामलों में लगभग पार्टी भाजपा,आप और कांग्रेस पार्टी थी। इसके साथ ही दावा किया गया कि कई हस्तियों ने अपने पैन नंबर और बैंकिंग डिटेल्स शेयर किए तो कई लोगों ने कैश पर सहमति जताई। तो वहीं एक मैसेज और विज्ञापन के लिए हस्तियों ने 2 लाख से लेकर 50 लाख रुपये तक की रुपये की मांग की। आपको बता दें कि कोबरापोस्ट की तरफ से किए गए इस स्टिंग से जुड़े हुए पोस्ट और ट्विटर पोर्टल ने ट्वीट किए हैं।

Home / Business / Industry / कोबरा पोस्ट स्टिंग: 30 से ज्यादा बॉलीवुड हस्तियों का चुनावी कनेक्शन, ऑनलाइन प्रचार के लिए ऐसे होता है पैसों का खेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो