scriptपंजाब किंग्स और बल्लेबाज पूरन कोरोना पीड़ितों की मदद करेंगे | Punjab Kings, Nicholas Pooran Forward To Help The Corona victims | Patrika News
आईपीएल

पंजाब किंग्स और बल्लेबाज पूरन कोरोना पीड़ितों की मदद करेंगे

IPL की टीम पंजाब किंग्स और उनके बल्लेबाज निकोलस पूरन भारत में दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे कोरोना वायरस के मामलों के बीच संक्रमित लोगों की मदद करने का फैसला किया।
 

Apr 30, 2021 / 08:12 pm

भूप सिंह

punjab_kings.jpg

 

नई दिल्ली। आईपीएल की टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और उनके बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने भारत में जारी कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए अपने अपने स्तर पर मदद करने का फैसला किया है। पंजाब किंग्स और पूरन ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। पंजाब किंग्स ने ऑक्सीजन उपलब्ध करवाने के लिए एक एनजीओ को अपनी तरफ से डोनेशन देने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें— IPL 2021: माइकल वॉन ने कहा- आईपीएल जारी रहना चाहिए,यह करोड़ों लोगों की खुशियों का जरिया

पंजाब किंग्स ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘भारत में कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई लडऩे के लिए हम भी मदद कर रहे हैं। पंजाब किंग्स टीम ने यह प्रण लिया है कि, वो राउंड टेबल इंडिया के साथ मिलकर कोरोना पीडि़तों को ऑक्सीजन देने वाली मशीन उपलब्ध कराएगी। हम साथ में लोगों से भी अपील करते है कि इस मुहिम में वो हमारा साथ दें और मदद के लिए आगे आएं, क्योंकि साथ मिलकर ही हम सब इस लड़ाई को लड़ सकते है।’

पंजाब किंग्स ने आगे कहा, ‘ज्यादा जानकारी के लिए हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर नजर बनाए रखिए कि हम किस प्रकार सभी की मदद करेंगे।’ टीम के अलावा उनके बल्लेबाज पूरन ने भी अपने स्तर पर दान देने का फैसला किया है। पूरन ने कहा है कि भारत में लोगों को महामारी से लडऩे में मदद करने के लिए अपने आईपीएल वेतन का एक हिस्सा दान करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें— IPL 2021: BCCI ने लिया फैसला, अब होटल के बाहर से खाना नहीं मंगा सकेंगे खिलाड़ी, हर दो दिन में होंगे टेस्ट

पूरन ने ट्विटर लिखा, ‘अभी भी कई अन्य देश इस महामारी से जूझ रहा हैं। भारत में अभी इसकी स्थिति बहुत गंभीर है। मैं इस विकट स्थिति में जागरूकता और वित्तीय सहायता देने के लिए अपनी भूमिका निभाऊंगा।’ इससे पहले, राजस्थान रॉयल्स ने 7.5 करोड़ रुपए, तो दिल्ली कैपिटल्स ने एनसीआर स्थित दो फाउंडेशन को 1.5 करोड़ रुपए दान देने का फैसला किया था। टीमों के अलावा कई खिलाड़ी भी मदद के लिए आगे आ चुके हैं, जिसमें भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, पैट कमिंस, ब्रेट ली, श्रीवत्स गोस्वामी और शेल्डन जैक्सन जैसे खिलाड़ी शामिल है।

Home / IPL / पंजाब किंग्स और बल्लेबाज पूरन कोरोना पीड़ितों की मदद करेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो