परिजन का वीडियो बनाने के शक में 6 साल के बच्चे की नृशंस हत्या- देखें वीडियो

मंडी मदार टेकरी की घटना : जमानत पर छूटा था आरोपी

By: Lalit kostha

Published: 07 Mar 2021, 09:09 AM IST

जबलपुर। जेल से जमानत पर रिहा एक बदमाश ने शनिवार को पड़ोस में रहने वाले छह वर्षीय बच्चे को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। यह सनसनीखेज वारदात मंडी मदार टेकरी इलाके में हुई। आरोपी ने अपने ही घर के भीतर वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद आरोपी लाश के साथ ही बैठा रहा। खून से लथपथ बालक को परिजन विक्टोरिया अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

 

गोहलपुर सीएसपी अखिलेश गौर ने बताया कि कब्रिस्तान गेट नम्बर एक के अंदर कदीर शाह और उसका परिवार रहता है। कदीर पुताई का काम करता है। उसके दो बेटे हैं। छोटा बेटा छह वर्षीय शादान शनिवार शाम घर के बाहर खेल रहा था। पुलिस के अनुसार कदीर के ही पड़ोस में रहने वाले नदीम शाह ने शादान को अकेले देखा, तो उसे अपने घर ले गया। दरवाजा अंदर से बंद करने के बाद चाकू से उसके पेट और गले पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। काफी देर तक शादान नजर नहीं आया, तो पिता कदीर शाह समेत अन्य ने उसकी तलाश शुरू की। कदीर अपने भाई हशीमुद्दीन के साथ शाम लगभग सवा छह बजे नदीम के घर पहुंचा। नदीम ने दरवाजा खोला, तो खून से लथपथ शादान बोरे पर पड़ा था। दोनों शादान को विक्टोरिया अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव विक्टोरिया की मरचुरी में रखवाया गया।

पुलिस ने आरोपी नसीम को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में नसीम ने बताया कि उसे संदेह था कि कदीर और उसके परिजन उसके परिजन का वीडियो बनाते थे। इसीलिए उसने वारदात को अंजाम दिया। नसीम ने कुछ समय पूर्व हत्या के प्रयास की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया था। कुछ समय पहले ही वह जमानत पर जेल से रिहा होकर आया है। गौर के मुताबिक पहले भी नसीम और कदीर शाह के परिवारों के बीच विवाद होता रहा है।

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned