script

wife murder: पत्नी के चरित्र पर था शक, हथौड़े से फोड़ दिया सिर, मौत

locationजबलपुरPublished: Sep 10, 2020 11:09:24 am

Submitted by:

Lalit kostha

गढ़ा थाना क्षेत्र में इन्द्रा बस्ती की घटना

characterless wife doubts, husband kill him

characterless wife doubts, husband kill him

जबलपुर। गढ़ा थाना क्षेत्र में चरित्र संदेह को लेकर आरोपी ने अपनी पत्नी के सिर पर हथौड़ा से वार कर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार इन्द्रा बस्ती निवासी 45 वर्षीय गंगाराम वंशकार पत्थर तोडऩे का काम करता है। उसकी पत्नी दुर्गा वंशकार बंगलों में बर्तन और साफ-सफाई का काम करती है। गंगाराम उस पर संदेह करता था। बुधवार को सुबह गंगाराम ने शराब के नशे में पत्नी के साथ विवाद किया। उसके बाद दोनों अपने-अपने काम पर चले गए। कॉलोनी में कुछ घर का काम करके जैसे ही पत्नी बाहर निकली, उसके सिर पर गंगाराम ने पत्थर तोडऩे वाले हथोड़े से वार कर दिया। तेज वार से सिर में गम्भीर चोट से रक्त स्त्राव शुरू हो गया। महिला बेहोश होकर गिर गई। वारदात को अंजाम देने के बाद पति ने पास ही पेड़ में लटककर आत्महत्या की कोशिश की। जैसे ही पुलिस के घटना स्थल पहुंचने की भनक लगी फरार हो गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

characterless wife doubts, husband kill him
IMAGE CREDIT: patrika

तीन साल पहले विवाद करके भाग गया था इलाहाबाद
पुलिस के अनुसार मृतक के बेटे राहुल बंशकार ने बताया है कि मां के साथ उसका पिता हमेशा मारपीट करते था। तीन वर्ष पहले भी विवाद के बाद पिता ने उसकी मां के हाथ-पैर तोड़ दिए थे। उसके बाद इलाहाबाद भाग गया था। करीब तीन वर्ष बाद घर लौटा। दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। कई बार थाने में शिकायत भी की गई, लेकिन पुलिस परिवारिक विवाद बता समझौता कर वापस कर देती थी।वारदात की सूचना मिलते ही मेडिकल में एफएसएल की टीम और सीएसपी रोहित काशवानी पहुंचे थे। सीएसपी ने बताया कि बस, रेलवे स्टेशन सहित शहर के इंट्री प्वाइंट पर पुलिस को सतर्क कर दिया गया है। क्राइम ब्रांच सहित गढ़ा थाने की टीम आरोपी की तलाश में जुटी है।

कोई मदद को नहीं आया, देर से अस्पताल पहुंचने से मौत
मृतक महिला के बेटों और भाभी सुभद्रा के अनुसार घायल दुर्गा काफी देर तक सडक़ पर बेहोश पड़ी रही। कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। इस दौरान काफी मात्रा में रक्त बह गया। बस्ती के युवकों ने घर पर आकर जानकारी दी। मौके पर पहुंचने तक सांस उसकी चल रही थी। तुरंत मेडिकल कॉलेज लेकर गए। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने महिला को मृत बता दिया। मृतका के तीन बेटे और दो बेटियां हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो