scriptकोरोना को लेकर CM शिवराज चिंतित, कही ये बात | CM Shivraj Singh Chauhan worried about intensifying corona infection | Patrika News

कोरोना को लेकर CM शिवराज चिंतित, कही ये बात

locationजबलपुरPublished: Sep 29, 2020 01:49:27 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-सूबे के स्थानीय प्रशासन से लिया फीडबैक

CM SHIVRAJ SINGH

CM, Shivraj Singh Chauhan

जबलपुर. CM शिवराज सिंह चौहान कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर खासे चिंतित हैं। उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सूबे के प्रशासनिक व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से फीड बैक लिया। साथ ही उन्हें सख्त हिदायत भी दी। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है तो सभी और भी ज्यादा मुस्तैद हो कर अपने दायित्व का निर्वहन करने की जरूरत है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि पहला कोविड मरीज जबलपुर में मिला था और अब मौजूदा स्थिति में जिले में कोरोना संक्रमण को लेकर हर किसी को पहले से कहीं ज्यादा संजीदा होने की जरूरत है। उन्होंने चिकित्सा अधिकारी डॉ. अमजद खान से बात कर कोरोना संक्रमण के दौरान पब्लिक परसेप्शन व चिकित्सीय सेवाओं के बारे में चर्चा की। कहा कि आप से जो भी बन पाए करें, जिस भी संसाधन की जरूरत हो डिमांड करें, सरकार आपके साथ है। लेकिन जनता के बीच कोरोना महामारी को लेकर फैले भ्रम व तनाव को दूर करने का काम पूरी मुस्तैदी से किया जाए। इस पर कलेक्टर ने सीएम को बिंदुवार जानकारी उपलब्ध कराई।
मुख्यमंत्री ने जिला स्तर पर कलेक्टरों और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी, चिकित्सकों से सोमवार को संवाद किया। मुख्य आयोजन भोपाल में किया गया था। वहां से मुख्यमंत्री ने वेबकास्ट के माध्यम से कोरोना योद्घाओं से चर्चा की। इसका लाइव टेलीकास्ट किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो