scriptदिन-दहाड़े लूट की वारदात, घर में घुसकर महिला को चाकू मारा, मंगलसूत्र लेकर भागा | Day-to-day robbery incident, entering the house stabbed the woman | Patrika News
जबलपुर

दिन-दहाड़े लूट की वारदात, घर में घुसकर महिला को चाकू मारा, मंगलसूत्र लेकर भागा

जीसीएफ स्टेट के विद्या नगर में दिन-दहाड़े वारदात, अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज

जबलपुरFeb 25, 2021 / 09:34 pm

गोविंदराम ठाकरे

crime_1.jpg

crime_1.jpg

जबलपुर. विद्या नगर स्थित जीसीएफ क्वार्टर में गुरुवार को दिन-दहाड़े लूट की वारदात हो गई। लुटेरे ने एक क्वार्टर के पीछे का दरवाजा खटखटाकर पानी मांग। फैक्ट्रीकर्मी की पत्नी ने जैसे ही उसे पानी दिया, तो बदमाश ने महिला का मंगलसूत्र लूटा और चाकू से उसके चेहरे पर वार कर भाग निकला। इस वारदात से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। एक माह पहले 25 जनवरी को भी इसी इलाके में एक बदामश ने महिला से दुष्कृत्य का प्रयास किया था। नाकाम होने पर मंगलसूत्र लूटकर भाग निकला था।
विद्या नगर के जीसीएफ क्वार्टर क्रमांक 187/2 में श्रीराम पावले सपरिवार रहते हैं। वे गुरुवार को ड्यूटी गए थे। दोपहर लगभग 12.12 बजे किसी ने क्वार्टर के पीछे दरवाजा खटखटाया। श्रीराम की पत्नी ममता ने पूछा, तो उधर से एक व्यक्ति ने खुद को सफाईवाला बताते हुए पानी मांगा। ममता और उनकीबेटी पानी लेकर गए, तो उसने जग की जगह बॉटल में पानी मांगा। ममता की बेटी बॉटल लेने अंदर गई, तभी बदमाश ने ममता के चेहरे पर चाकू से वार किया और उनका मंगलसूत्र लूट लिया।
गए अस्पताल
ममता की चीख सुनकर उनकी बेटियां व आसपास के लोग दहशत में आ गए। खून से लथपथ ममता को देखकर उनके पति, पुलिस और 108 एम्बुलेंस को सूचना दी गई। ममता को सतपुला और फिर वहां से निजी अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने मामले में हमला कर लूट का प्रकरण दर्ज किया।
तीन और क्वार्टरों में खटखटाया
ममता को निशाना बनाने के पहले बदमाश ने वहां के तीन और क्वार्टर में वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। तीनों क्वार्टर में पीछे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन वहां से पुरुषों की आवाज आई, तो बदमाश बिना कुछ कहे आगे बढ़ता गया। जैसे ही उसने ममता के घर में केवल महिलाओं को देखा, वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह बाइक से भाग निकला।
ठीक एक माह पूर्व भी वारदात
जीसीएफ के विद्या नगर स्थित क्वार्टर में रहने वाली महिला 25 जनवरी को मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। तभी एक युवक उन पर झपटा। महिला से दुष्कृत्य की कोशिश की। मंसूबों में नाकाम रहा, तो उसने मारपीट कर मंगलसूत्र लूट लिया था। मामले में घमापुर थाने में ही प्रकरण दर्ज किया गया। एसपी ने आरोपी पर दस हजार का इनाम भी घोषित किया था, लेकिन उसका पता नहीं चला।

ममता के घर वारदात को अंजाम देने पहले बदमाश ने तीन अन्य घरों को खटखटाया था। वह बाइक से था। हुलिए के आधार पर उसका पता लगाया जा रहा।
दिलीप श्रीवास्तव, थाना प्रभारी, घमापुर

Home / Jabalpur / दिन-दहाड़े लूट की वारदात, घर में घुसकर महिला को चाकू मारा, मंगलसूत्र लेकर भागा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो