scriptशराब के नशे में धुत गर्लफ्रेंड ने आधी रात बीच सडक़ मचाया हंगामा, बॉयफ्रेंड समेत पुलिस ले गई थाने | Drunk girlfriend created a ruckus in the night, police arrested | Patrika News

शराब के नशे में धुत गर्लफ्रेंड ने आधी रात बीच सडक़ मचाया हंगामा, बॉयफ्रेंड समेत पुलिस ले गई थाने

locationजबलपुरPublished: Sep 11, 2020 01:02:15 pm

Submitted by:

Lalit kostha

शराब के नशे में धुत गर्लफ्रेंड ने आधी रात बीच सडक़ मचाया हंगामा, बॉयफ्रेंड समेत पुलिस ले गई थाने
 

drunk girl

drunk girl demo pic

जबलपुर। विजय नगर थानांतर्गत अहिंसा चौक पर शराब के नशे में धुत युवक-युवती की कार नाली में चली गई। इसके बाद दोनों आपस में झगड़ पड़े। युवक-युवती का इस तरह आधी रात बीच सडक़ विवाद करने पर आसपास भीड़ जमा हो गई। किसी राहगीर ने प्रकरण की सूचना पुलिस को दी। पुलिस पहुंची तो वह भी युवक-युवती की ओर से दी जा रही गलत जानकारी से भ्रमित हो गई। घंटे भर तक उनका हंगामा चलता रहा। दोनों को थाने ले जाकर मुलाहिजा के बाद परिजन के सुपुर्द किया गया।

विजय नगर की घटना, युवक की कार नाली में फंसी तो साथ बैठी युवती का हंगामा

यह है मामला
पुलिस के अनुसार बुधवार रात डेढ़ बजे के लगभग कार से युवक-युवती अहिंसा चौक से निकले। तभी उनकी कार सडक़ किनारे नाली में फंस गई। इसके बाद युवती हंगामा करने लगी। डायल-100 की टीम पहुंची, तो युवक और युवती पुलिस से उलझ पड़े। दोनों ने कहा कि शराब पीकर घूमना अपराध है क्या? अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे, तब दोनों को थाने ले जाया गया। पहले तो दोनों ने गलत नाम-पता बताकर भ्रमित करने की कोशिश की, लेकिन सख्ती के बाद सही बताया।

पुलिस के अनुसार युवक कटंगी बायपास निवासी नीरज कुमार और युवती दशमेश द्वार के पास रहने वाली है। थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी सचिन कुमार धुर्वे ने बताया कि कार जब्त कर दोनों के खिलाफ मोटर वीकल एक्ट 185 की कार्रवाई की गई। युवती को उसके परिजन को बुलाकर उनकी सुपुर्दगी में घर भेजा गया। मामले की जांच की जा रही है। इस संबंध में पूछताछ की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो