script

चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन आरोपी पुलिस गिरफ्त में

locationजबलपुरPublished: Mar 25, 2021 02:15:03 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-10 लाख से अधिक कीमत के जेवरात बरामद

पुलिस  अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा

पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा

जबलपुर. स्थानीय पुलिस ने शातिर चोर गिरोह का पर्दाफाश कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। इस गिरोह के तीन सदस्यो को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि ये गिरोह न केवल मध्य प्रदेश बल्कि दूसरे प्रांतों तक इसका नेटवर्क है। गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस ने 10 लाख रुपए कीमत के जेवरात बरामद किए हैं।

 

जबलपुर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के अनुसार पकड़े गए आरोपियों ने संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में लगातार पांच घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस कई दिनों से इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश कर रही थी। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है ताकि पूरे गैंग को गिरफ्तार किया जा सके।

चोरो के पास से बरामद जेवरात
पूछताछ में पुलिस को तीनों आरोपियों सचिन सोंधिया, अकील खान और संतोष केवट के बारे में महत्वपूर्ण जानकारियां मिलीं हैं। इस आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को ट्रेस कर हिरासत में लिया। पूछताछ में उन्होंने न केवल जबलपुर बल्कि भोपाल सहित अन्य जिलों में चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल किया।
पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपी गैस कटर से सूने घरों के दरवाजे तोड़ते थे फिर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से 16 तोला सोना और 2 किलो चांदी के जेवरात, कीमती गृहस्थी का सामान, गैस कटर और अन्य उपकरण भी बरामद किए हैं।
पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक जल्द कुछ और बड़ी वारदातों का खुलासा हो सकता है। इनके अन्य सदस्यों के संबंध में भी जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपी आदतन अपराधी है और इसके पहले भी कई संगीन आरोपों में जेल जा चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो