scriptबेलखेड़ा के कूड़ाकला में बलवा-फायरिंग में फरार पांच आरोपी गिरफ्तार | Five accused absconding in Balwa firing in Kudakala, Belkheda | Patrika News
जबलपुर

बेलखेड़ा के कूड़ाकला में बलवा-फायरिंग में फरार पांच आरोपी गिरफ्तार

फॉलोअप-आरोपियों में मुख्य फाइनेंसर भी शामिल, वारदात से पहले बेलखेड़ा में लोगों को किया था एकत्र

जबलपुरAug 12, 2020 / 11:43 am

santosh singh

five accused arrested.jpg

five accused arrested

जबलपुर। बेलखेड़ा थानांतर्गत कूड़ाकला में बीते 12 जुलाई पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह के बेटे गोलू सिंह और समर्थकों के साथ किए गए बलवा और फायरिंग मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपियों में एक गोलू का फायनेंसर भी शामिल है। वारदात से पहले उसी ने बेलखेड़ा में सभी आरोपियों को एकत्र किया था और उनके खाने-पीने की व्यवस्था की थी। पुलिस ने एक आरोपी से 12 बोर की वारदात में प्रयुक्त बंदूक जब्त किया। उसका लाइसेंस वारदात के दिन गिर गया था। जिसे पुलिस ने जब्त किया था।
बेलखेड़ा थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत तिवारी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर मंगलवार को 23 नामजद आरोपियों में शामिल बेलखेड़ा निवासी विपिन उर्फ चिंटू पाण्डे, गुरु मोहल्ला बेलखेड़ा निवासी नीलेश उर्फ संतराम दुबे, सोनी मोहल्ला बेलखेड़ा निवासी सुरेन्द्र उर्फ सुन्नू सेन, किसानी मोहल्ला बेलखेड़ा निवासी कमलेश भुर्रक और पथरिया निवासी अमित जैन को गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद सुरेन्द्र उर्फ सुन्नू से वारदात में प्रयुक्त 12 बोर की डबल बैरल लायसेंसी बंदूक और अन्य चारों आरोपियों से घटना में प्रयुक्त डण्डे जब्त किए। आरोपियों में कमलेश भुर्रक सरगना गोलू सिंह का दाहिना हाथ माना जाता है। फायनेंस की व्यवस्था इसके जिम्मे होती है।
ये थी घटना-
गोलू और उसके 40-50 समर्थकों ने 12 जुलाई को कूड़ाकला गांव में राजकुमार उर्फ टीटू सिंह सहित छह लोगों के साथ मारपीट, बलवा करते हुए फायरिंग करते हुए जान लेने की कोशिश की थी। विवाद रेत परिवहन को लेकर था। बेलखेड़ा पुलिस ने मामले में गोलू सहित 23 को नामजद आरोपी बनाया था। पूर्व में तीन आरोपी सिल्लू जैन को ग्रामीणों तो बाद में पथरिया निवासी विजय और अजय सिंह गिरफ्तार किए जा चुके हैं। वहीं 315 बोर की बंदूक सहित आठ वाहन जब्त हुए थे।

Home / Jabalpur / बेलखेड़ा के कूड़ाकला में बलवा-फायरिंग में फरार पांच आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो