scriptहाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट पर छापा, दो लड़कियों समेत सात लडक़े अर्धनग्न अवस्था में मिले | High-profile 'sex' racket busted in jabalpur posh colony | Patrika News
जबलपुर

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट पर छापा, दो लड़कियों समेत सात लडक़े अर्धनग्न अवस्था में मिले

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट पर छापा, दो लड़कियों समेत सात लडक़े अर्धनग्न अवस्था में मिले

जबलपुरJan 07, 2021 / 04:39 pm

Lalit kostha

 दो लड़कियों समेत सात लडक़े अर्धनग्न अवस्था में मिले

दो लड़कियों समेत सात लडक़े अर्धनग्न अवस्था में मिले

जबलपुर। इंदौर में देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस ने छापा मारा तो आरोपी भागकर जबलपुर आ गए। यहां धनवंतरी नगर स्थित सागर कॉलोनी में किराए पर घर लेकर देह व्यापार का अड्डा संचालित करने लगे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बुधवार को वहां छापा मारा। छापे में दो युवतियों व सात युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

सागर कॉलोनी में पुलिस का छापा
देह व्यापार का पर्दाफाश, दो युवती व सात युवक गिरफ्तार
आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि कार्रवाई में 19 और 22 वर्ष की दो युवतियों समेत गाडऱवारा निवासी दीपेंद्र विश्वकर्मा उर्फ विक्की, होशंगाबाद निवासी प्रखर दुबे उर्फ शुभम पंडित, चंसोरिया कम्पाउंड निवासी अभियन लोधी, पुरानी बस्ती बिलहरी निवासी ऋषभ खरे, दमोहनाका बढ़ई मोहल्ला निवासी अक्षय बर्मन, चुंगीनाका माढ़ोताल निवासी नीलेश पटेल और बंधैया मोहल्ला निवासी नीलेश पटेल को पकड़ा गया।

पुलिस पूछताछ में प्रखर और दीपेंद्र ने बताया कि वे दोनों दोस्त है। वे इंदौर के लसूडिया थाना क्षेत्र में देह व्यापार का अड्डा चलाते थे। वहां पुलिस छापे के बाद जबलपुर आ गए। यहां सागर कॉलोनी में एक महिला का मकान किराए पर लिया। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि वे पैसे ल ेलेकर युवतियों को भेजते थे। सागर कॉलोनी में भी देह व्यापार का अड्डा चलाते थे। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ लसूडिया थाने में भी प्रकरण दर्ज हैं।

Home / Jabalpur / हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट पर छापा, दो लड़कियों समेत सात लडक़े अर्धनग्न अवस्था में मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो