scriptदर्दनाक हादसा: ट्रक का टायर बदल रहे ड्राइवर-हेल्पर को ट्रक ने रौंदा, रोंदने वाले ड्राइवर की भी मौत | horrible road accident, 2 truck driver death with helpers | Patrika News

दर्दनाक हादसा: ट्रक का टायर बदल रहे ड्राइवर-हेल्पर को ट्रक ने रौंदा, रोंदने वाले ड्राइवर की भी मौत

locationजबलपुरPublished: Nov 06, 2020 12:57:20 pm

Submitted by:

Lalit kostha

बरगी थाना क्षेत्र में एनएच-7 पर बुधवार देर रात दर्दनाक हादसा
 

Road Accident

Road Accident

जबलपुर। बरगी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-7 के किनारे ट्रक का टायर बदल रहे ड्राइवर-हेल्पर को दूसरे ट्रक के चालक ने रौंद दिया। हादसे में ड्राइवर-हेल्पर सहित दूसरे ट्रक के चालक की भी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बुधवार देर रात नागपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुल्की बायपास के पास दुघर्टना की सूचना मिली। मौके पर पुलिस को सिवनी जिले के धूमा थाना क्षेत्र के सनाई डोगरी गांव निवासी अमर सिंह यादव (35) ने बताया कि वह ट्रक एमएच 40 बीजी 9575 लेकर बुधवार को नागपुर जा रहा था। उसके आगे बड़े भाई राजू यादव का ट्रक एमपी 20 एचबी 6284 जा रहा था। उसमें भतीजा राजवीर यादव भी था, जो हेल्पर था। हुल्की गांव के पास उसके भाई के ट्रक का टायर पंक्चर हो गया। उसका भाई और भतीजा ट्रक किनारे खड़ा करके पंक्चर बना रहे थे। उसी समय ट्रक एमएच 12 एलटी 3784 के चालक ने ट्रक को टक्कर मारते हुए राजू यादव (45) एवं राजवीर यादव (18) को रौंद दिया। दोनों की मौके पर मौत हो गई। टक्कर मारने वाला ट्रक भी क्षतिग्रस्त हो गया। उसके चालक को भी गम्भीर चोट आई थी। मेडिकल में उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

इधर दो की मौत
गोहलपुर थाना क्षेत्र में घर की छत से गिरकर घायल वृद्ध की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस के अनुसार शांतिनगर गली नम्बर-8 निवासी शक्तिलाल चौधरी ने गुरुवार को सूचना दी कि उसके पिता 65 वर्षीय लल्लू प्रसाद चौधरी लकवा के मरीज थे। बुधवार शाम चार बजे घर छत से गिर गए। उन्हें विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया। प्रारम्भिक उपचार के बाद मेडिकल रेफर किय गया। वहां मौत हो गई।
वहीं, आग से झुलसी युवती की मेडिकल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मोहनिया निवासी 18 वर्षीय सोनिया बुधवार को घर में आग से झुलस गई थी। उसकी भाभी भागवती ने मेडिकल में भर्ती कराया था। उपचार के दौरान बुधवार देर रात उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो