scriptFake Remdesivir Injection case: गुजरात जाने से बचने की फिराक में मोखा | Mokha objection on Gujarat Police production warrant | Patrika News
जबलपुर

Fake Remdesivir Injection case: गुजरात जाने से बचने की फिराक में मोखा

-जबलपुर कोर्ट में आवेदन प्रस्तुत- पुलिस के प्रोडक्शन वारंट पर मोखा की आपत्ति

जबलपुरMay 18, 2021 / 11:41 am

Ajay Chaturvedi

सरबजीत सिंह मोखा

सरबजीत सिंह मोखा

जबलपुर. Fake Remdesivir Injection case में फंसे और एनएसए के तहत निरुद्ध हो कर जेल की हवा खा रहे सिटी हॉस्पिटल के निदेशक सरबजीत सिंह मोखा किसी भी सूरत में गुजरात जाने से बचना चाहता है। यही वजह है कि उसने जबलपुर कोर्ट में आवेदन प्रस्तुत कर गुजरात पुलिस के प्रोडक्शन वारंट पर आपत्ति दर्ज कराई है।
बता दें कि गुजरात पुलिस, नकली इंजेक्शऩ प्रकरण में सपन जैन की गिरफ्तारी के बाद सिटी हॉस्पिटल के निदेशक सरबजीत सिंह मोखा को भी गुजरात ले जा कर पूछताछ करना चाहती है। इसके तहत वह मोखा को प्रोडक्शन वारंट पर गुजरात ले जाना चाहती है, ताकि नकली इंजेक्शन प्रकरण में कुछ और जानकारी हासिल की जा सके। इसके लिए गुजरात पुलिस ने पहले ही कोर्ट में आवेदन प्रस्तुत किया है। इसकी भनक लगते ही मोखा ने भी कोर्ट में आवेदन प्रस्तुत कर दिया।
ये भी पढ़ें- Fake Remdesivir Injection case: सबूत मिटाने का प्रयस

मिली जानकारी के मुताबिक गुजरात पुलिस के आवेदन पर मोखा की तरफ से प्रस्तुत आवेदन में आपत्ति लगाई गई है कि गुजरात में नकली इंजेक्शन को लेकर हुई एफआइआर में उसका (मोखा) का नाम दर्ज नहीं है, इसलिए प्रोडक्शन वारंट पर रोक लगाई जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो