scriptमां और 19 वर्षीय प्रेमी की फोटो की वायरल, 14 साल के बेटे ने 3 साथियों के साथ कर दी हत्या | mother boyfriend intimate photo viral, son killed young boy | Patrika News

मां और 19 वर्षीय प्रेमी की फोटो की वायरल, 14 साल के बेटे ने 3 साथियों के साथ कर दी हत्या

locationजबलपुरPublished: Feb 12, 2021 10:13:11 am

Submitted by:

Lalit kostha

मां और 19 वर्षीय प्रेमी की फोटो की वायरल, 14 साल के बेटे ने 3 साथियों के साथ कर दी हत्या
 

lovers

physical relation: married man intimate girl with marriage promise

जबलपुर। अपने से दोगुनी उम्र की महिला से प्यार करने वाले युवक ने महिला के 14 वर्षीय बेटे व तीन अन्य के साथ मिलकर वल्दीकोरी की दफाई निवासी राहुल कोरी (19) की हत्या की थी। पुलिस ने मामले में महिला के बेटे, और दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि मुख्य आरोपी और एक अन्य अब भी फरार हैं। राहुल ने महिला और उसके प्रेमी की तस्वीरें वायरल की थीं। इसके चलते आरोपियों ने उसकी हत्या की। यह जानकारी गुरुवार को पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने दी।

खुलासा: महिला के नाबालिग बेटे, प्रेमी समेत पांच लोग थे वारदात में शामिल
महिला और प्रेमी की तस्वीर वायरल करने पर की थी युवक की हत्या, तीन गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार महिला पति से अलग रहती है। उसका 14 वर्ष का बेटा और 16 साल की बेटी है। महिला और देवताल निवासी हेमंत दुबे उर्फ शानू (19) के प्रेम सम्बंध थे। राहुल अक्सर महिला के घर आता-जाता था। उसने कुछ समय पहले शानू और महिला की तस्वीर वायरल की थी। इससे शानू नाराज था। एसपी बहुगुणा ने बताया कि शानू और महिला के 14 वषीय बेटे ने तिलहरी फेज-वन निवासी आकाश साहू उर्फ अम्मू, सुनील ठाकुर और घमापुर निवासी आदित्य कोरी उर्फ आदि के साथ मिलकर राहुल की हत्या की साजिश रची। साजिश के तहत 14 वर्षीय किशोर और आकाश मंगलवार को राहुल के घर गए। दोनों उसे संजीवनी नगर स्थित शराब दुकान ले गए। शराब खरीदने के बाद तीनों भूलन गए। वहां 14 वर्षीय किशोर, आकाश, शानू, सुनील और आदित्य ने राहुल पर चाकू से एक के बाद एक कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी लाश को वहीं छोडकऱ भाग गए। पुलिस ने मामले में 14 वर्षीय किशोर, आकाश साहू और सुनील ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो