scriptदर्दनाक घटना, छत से गिरी तीन वर्षीय मासूम ने तोड़ा दम | Three-year-old innocent fell from roof | Patrika News

दर्दनाक घटना, छत से गिरी तीन वर्षीय मासूम ने तोड़ा दम

locationजबलपुरPublished: Feb 19, 2021 07:59:00 pm

मेडिकल अस्पताल में चल रहा था उपचार

accident

,

जबलपुर. हनुमानताल के बड़ा मदार छल्ला इलाके में रहने वाली तीन वर्षीय बालिका गुरुवार को छत से जमीन पर जा गिरी। मासूम को सिर व हाथ-पैर में गंभीर चोट आई। परिजन उसे तत्काल मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए। जहां उपचार के दौरान शुक्रवार तडक़े उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर हनुमानताल पुलिस मौके पर पहुंची। शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंपा गया।
मां के पीछे-पीछे चली गई थी छत पर
हनुमानताल थाने के हवलदार सुभाष ने बताया कि मदार छल्ला कुम्हार मोहल्ला में रहने वाला वसीम अंसारी एम्ब्रायड्री का काम करता है। वह पत्नी व दो बेटे और तीन बेेटियों के साथ रहता है। उसकी सबसे छोटी बेटी आयत अंसारी तीन वर्ष की थी। रोजाना की तरह गुरुवार को वसीम काम पर चला गया। पत्नी ने कपड़े धोए और उन्हें सुखाने के लिए छत पर चली गई। मां को छत पर जाता देख आयत भी छत पर चली गई।
वसीम की पत्नी ने बेटी को छत पर आते नहीं देखा। इस दौरान आयत छत के किनारे पहुंची और जमीन पर जा गिरी। मासूम की चीख सुनकर मां छत से दौड़ते हुए नीचे आई। आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए। जिसके बाद वसीम और परिजन आयत को सीधे मेडिकल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसे भर्ती कर लिया गया। उपचार के दौरान आयत की शुक्रवार तडक़े लगभग पौने चार बजे मौत हो गई।
हर आंख हो गई नम
पीएम के बाद परिजन आयत के शव को घर लेकर पहुंचे। जिसके बाद उसका जनाजा निकला। मासूम बालिका की मौत ने उसके परिजनों समेत पूरे इलाके को झकझोर कर रख दिया था। जिसने भी जनाजा देखा, तो उसकी आंखे भी नम हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो