scriptटीकमगढ़ के रहने वाले लड़के से परेशान लड़की 250 किमी. दूर फांसी पर झूली | troubled by Tikamgarh boy Girl commits suicide in Jabalpur | Patrika News
जबलपुर

टीकमगढ़ के रहने वाले लड़के से परेशान लड़की 250 किमी. दूर फांसी पर झूली

सुसाइड नोट में लिखा- टीकमगढ़ का लड़का फोन पर करता है परेशान..इसी कारण दे रही जान…

जबलपुरDec 01, 2021 / 06:49 pm

Shailendra Sharma

jabalpur.jpg

जबलपुर. जबलपुर के गढ़ा इलाके में एक लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। 21 साल की युवती ने सुसाइड करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें टीमकगढ़ के लड़के को सुसाइड के लिए जिम्मेदार ठहराया था। युवती एक कपड़े की दुकान पर काम करती थी और अपनी मां के साथ किराए का कमरा लेकर रहती थी। घटना के बाद युवती की मां का रो-रोकर बुरा हाल है और बार-बार उनकी तबीयत बिगड़ रही है।

 

लड़के से परेशान होकर लगाई फांसी
बुधवार की सुबह गढ़ा पुलिस को सूचना मिली थी प्रेमनगर महेशपुर इलाके में रहने वाली एक युवती ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया तो मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में टीकमगढ़ के एक लड़के को युवती ने मौत का जिम्मेदार बताया है। सुसाइड नोट के मुताबिक टीकमगढ़ का रहने वाला युवक युवती को फोन कर बार-बार परेशान करता था और इसी से तंग आकर युवती ने अपनी जान दी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

 

ये भी पढ़ें- शादी के बीच गर्लफ्रैंड से कर रहा था गुफ्तगू…तभी आ गए घरवाले



मां के साथ किराए के कमरे में रहती थी युवती
बताया जा रहा है कि युवती के पिता का कुछ साल पहले निधन हो चुका है। पिता के निधन के बाद युवती अपनी मां के साथ किराए का कमरा लेकर रहती थी। मां अस्पताल में आया का काम करती है और युवती एक कपड़े की दुकान पर नौकरी करती थी। पति के बाद बेटी के आत्महत्या की घटना ने मां को पूरी तरह से तोड़ दिया है और रो-रोकर मां का बुरा हाल है। वो बार-बार बेहोश हो रही है। सुसाइड नोट में टीकमगढ़ के रहने वाले जिस युवक का जिक्र है उसका पुलिस पता लगाने में जुट गई है।

देखें वीडियो- शादी की खुशी में डांस कर रहे दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85yuf4

Home / Jabalpur / टीकमगढ़ के रहने वाले लड़के से परेशान लड़की 250 किमी. दूर फांसी पर झूली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो