scriptशादी के बीच गर्लफ्रैंड से कर रहा था गुफ्तगू…तभी आ गए घरवाले | Boyfriend got beaten by girlfriend family travelled 50km to meet | Patrika News

शादी के बीच गर्लफ्रैंड से कर रहा था गुफ्तगू…तभी आ गए घरवाले

locationखंडवाPublished: Dec 01, 2021 05:05:49 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

गर्लफ्रैंड से मिलने 50 किमी दूर से आया प्रेमी, परिवार वालों ने पकड़कर जमकर पीटा

khandwa.jpg

खंडवा. खंडवा में एक युवक को इश्क का जुनून घर से 50 किमी. दूर ले आया। प्यार से मुलाकात भी हुई लेकिन इसके बाद जो हुआ उसकी कल्पना युवक ने कभी नहीं की थी। मामला खंडवा के खानशाहवली राहत नगर इलाके का है। जहां शादी में पहुंचे एक बिन बुलाए मेहमान की लोगों ने पकड़कर पिटाई कर दी। जिस युवक की पिटाई की गई वो अपनी गर्लफ्रैंड से मिलने के लिए 50 किमी. दूर से आया था। जब प्रेमी-प्रेमिका मिल रहे थे लड़की के परिजन ने उन्हें देख लिया और लड़के की जमकर पिटाई कर दी। गुस्साए घरवालों ने लड़के की स्कूटी भी जला दी।

 

 

50 किमी. दूर ले आया इश्क का जुनून
घटना मंगलवार की रात करीब 11 बजे की है जब मोघट रोड के खानशाहवली राहत नगर में एक शादी के दौरान एक युवक की जमकर पिटाई कर दी गई। युवक का नाम सुमित जोशी है जो अमेजन कंपनी में डिलेवरी बॉय की नौकरी करता है। सुमित जोशी भीकनगांव का रहने वाला है और खंडवा में शादी में शामिल होने आई अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया था। सुमित शादी के बीच प्रेमिका से मिल रहा था तभी लड़की के परिवारवालों को उस पर शक हुआ। उन्होंने सुमित को घेर लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। आरोप है कि उस पर चाकू से हमला भी किया गया हालांकि उसे गंभीर चोट नहीं आई है। किसी तरह जान बचाकर सुमित शादी से भाग निकला जिसके बाद गुस्साए परिजन ने उसकी स्कूटी को आग के हवाले कर दिया। जो स्कूटी जलाई गई है वो सुमित के दोस्त की थी जिसे सुमित मांगकर लाया था।

 

 

ये भी पढ़ें- बेटे को बचाने तेंदुए से भिड़ गई मां, 1 किमी तक नहीं छोड़ा पीछा

 

 

पुलिस ने दो लोगों पर दर्ज किया मामला
शादी से भागकर घायल हालत में सुमित रात में ही पुलिस थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं सुमित ने पुलिस को बताया कि वो 6 साल से युवती से प्यार करता है और उसके खंडवा शादी में आने पर दोस्त की स्कूटी लेकर उससे मिलने के लिए आया था।


देखें वीडियो- शादी की खुशी में दूल्हे ने किया जमकर डांस

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85yuf4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो