scriptइंदौर से जबलपुर आया ट्रक ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव निकला, जबलपुर में पॉजिटिव की संख्या 21 हुई- see video | Truck driver found Corona positive, he came Indore to jabalpur | Patrika News
जबलपुर

इंदौर से जबलपुर आया ट्रक ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव निकला, जबलपुर में पॉजिटिव की संख्या 21 हुई- see video

इंदौर से जबलपुर आया ट्रक ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव निकला, जबलपुर में पॉजिटिव की संख्या 21 हुई
 

जबलपुरApr 20, 2020 / 02:22 pm

Lalit kostha

truck.jpg

इंदौर से जबलपुर आया ट्रक ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव निकला, जबलपुर में पॉजिटिव की संख्या 21 हुई

जबलपुर। आईसीएमआर लैब से आज सोमवार 20 अप्रैल की सुबह मिली परीक्षण रिपोर्ट में धर्मेंद्र सिंह को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। बिछिया मण्डला का रहने वाला धर्मेंद्र सिंह इंदौर से ट्रक से 18 अप्रैल को जबलपुर आया था । कटंगी बायपास चेक पोस्ट पर जाँच के दौरान उसका स्वास्थ परीक्षण किया गया और वहीं से उसे सीधे विक्टोरिया हॉस्पिटल ले जाया गया था। धर्मेंद्र का सेम्पल 19 अप्रैल को लिया गया था। अंडर प्रोसेस में रखे चार सेम्पल में यह शामिल था।

धर्मेन्द्र सिंह के बाद शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या का आंकड़ा अब 21 पर पहुंच गया है। सोमवार दोपहर करीब 12 बजे के आसपास आईसीएमआर से सामने आई रिपोर्ट के बाद सीएमएचओ डॉ. मनीष मिश्रा ने बताया कि इंदौर में नौकरी करने वाले 20 वर्षीय धर्मेंद्र सिंह नामक युवक को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मिश्रा ने कहा कि शहर वासियों को चिंता करने की कोई बात नहीं है क्योंकि धर्मेंद्र सिंह इंदौर से आया था और शहर में कहीं नहीं गया। धर्मेंद्र का प्रॉपर इलाज किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार बिछिया मंडला निवासी धर्मेंद्र सिंह इंदौर में नौकरी करता है विगत 18 अप्रैल को कटंगी बाईपास में पुलिस ने ट्रक की चेकिंग की तो धर्मेंद्र सिंह को पकड़ा गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे विक्टोरिया अस्पताल पहुंचा दिया था उसी दिन धर्मेंद्र के सैंपल लैब भेजा गया था और सोमवार दोपहर को जब रिपोर्ट सामने आई तो पता चला कि धर्मेंद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव है। बताया जा रहा है की धर्मेंद्र जबलपुर में किसी जगह नहीं गया है। अब मेडिकल अस्पताल में उसका इलाज जारी है।

Home / Jabalpur / इंदौर से जबलपुर आया ट्रक ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव निकला, जबलपुर में पॉजिटिव की संख्या 21 हुई- see video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो