जबलपुर में तीन सडक़ हादसों में दो की मौत, चार घायल

-पनागर और बरेला में दो युवकों की मौत, तो पाटन में दो युवक हुए घायल

 

By: santosh singh

Published: 21 Aug 2020, 09:19 AM IST

जबलपुर। जिले में तीन स्थानों पर हुए सडक़ हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। पनागर के बम्हनौदी में जहां कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं उसके दो साथी घायल हो गए। वहीं बरेला थानांतर्गत बम्बापुरा कॉलोनी के पास चार पहिया वाहन ने बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पाटन थानांतर्गत गाडाघाट टोल बैरियर के पास बाइक सवार दो युवक घायल हो गए।
पनागर पुलिस के अनुसार पुलिस के अनुसार बम्हनी निरंदरपुर निवासी निशा ठाकुर, दशरथ गौड़ और अवधेश ठाकुर गौड़ (35) एक बाइक से सामान खरीदने के लिए पनागर गए थे। वहां से तीनों सामान लेकर घर वापस जा रहे थे। बम्हनौदा के पास शाम 4.30 बजे के लगभग तेज रफ्तार कार यूपी 70 ईए 9368 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक तेज रफ्तार में चलाते हुए टक्कर मार दी। हादसे में तीनों गम्भीर रूप से घायल हो गए। सभी को पनागर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सक ने अवधेश ठाकुर को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य दोनों घायलों को मेडिकल रेफर कर दिया। हादसे में बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई है।

Accident
IMAGE CREDIT: patrika

पिता को छोडकऱ लौट रहा था बाइक से घर-
बरेला पुलिस के अनुसार ककरतला निवासी धर्मेंद्र सिंह मरावी (22) सुबह बाइक से पिता विष्णु सिंह मरावी को बरेला छोडकऱ लौट रहा था। बम्बापुर कॉलोनी के पास उसकी बाइक एमपी 20 एमवाय 5126 को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर से धर्मेंद्र बाइक से उछल कर दूर जा गिरा। सिर में गम्भीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस को हादसे की जानकारी हुई। युवक के पास मिले मोबाइल से उसकी पहचान हो पायी।
उधर, सडक़ हादसे में बाइक सवार दो घायल
पाटन थानांतर्गत गाडाघाट टोल बैरियर के पास बुधवार रात को बढ़ैयाखेड़ा निवासी भगत सिंह रिश्तेदार भोजराज सिंह के साथ पारिवारिक काम से तेंदुखेड़ा गया था। दोनों बाइक से तेंदुखेड़ा से पाटन जा रहे थे। रात 9.30 बजे गाड़ाघाट के टोल बैरियर से पहल किसी वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे दोनों घायल हो गए। दोनों को पाटन अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

Show More
santosh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned