scriptदो सडक़ हादसों में दो की मौत, दो घायल | Two killed, two injured in two road accidents | Patrika News
जबलपुर

दो सडक़ हादसों में दो की मौत, दो घायल

-शहपुरा में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर वहीं गोसलपुर में खड़े ट्रक में घुस गई बाइक

जबलपुरAug 07, 2020 / 12:11 pm

santosh singh

accident_1.jpg

road accidents

जबलपुर। जिले के शहपुरा और गोसलपुर में दो स्थानों पर हुए सडक़ हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हो गए। दोनों ही हादसे बाइक व ट्रक के बीच हुआ। शहपुरा में जहां ट्रक ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। वहीं गोसलपुर में खड़े ट्रक में बाइक लेकर युवक घुस गया और उसकी मौत हो गई।
शहपुरा पुलिस के अनुसार उडऩा पाटन निवासी राहुल बर्मन उसका दोस्त इमलिया निवासी विवेक उर्फ विक्की ठाकुर (18), राबिन ठाकुर एक बाइक से और अजीत व देवेंद्र दूसरी बाइक से गुरुवार को कुकलाह गोटेगांव स्थित रिश्तेदारी के लिए निकले थे। राहुल बर्मन जिलहरी घाट शहपुरा में मामा के घर आया हुआ था। चारों उसे लेने सरकारी स्कूल शहपुरा पहुंचे थे। वहां से सभी गोटेगांव स्थित कुकलाह के लिए निकले थे। झोझी तिराहे पर दोपहर 12 बजे वे पहुंचे थे कि तभी ट्रक एमपी 17 जी 3518 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए विवेक ठाकुर की बाइक को टक्कर मार दी। बाइक विवेक चला रहा था। बाइक ट्रक में फंस गया। विक्की झटका खाकर मौके पर तो राहुल व राबिन दूर गिरे। विक्की की सांसें चल रही थी। जबकि राहुल व राबिन के पैर में चोटें आई हैं। तीनों को शहपुरा अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने विवेक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304-ए, भादवि और 184 मोटर वीकल एक्ट का प्रकरण दर्ज कर लिया।
गोसलपुर में भी एक्सीडेंट-
उधर, बुधवार की रात गोसलपुर थानांतगत बुढ़ागर में एक ढाबा के सामने खड़े ट्रक एमपी 20 एचबी 5379 में बाइक लेकर पनागर सलैया निवासी प्रदीप कुमार दुबे घुस गया। सिर में चोट आने से वह घायल हो गया। सिहोरा अस्पताल में चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Home / Jabalpur / दो सडक़ हादसों में दो की मौत, दो घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो