script

दो युवती और महिला के साथ बलात्कार, नाबालिग से छेड़छाड़

locationजबलपुरPublished: Aug 08, 2020 03:17:29 pm

Submitted by:

santosh singh

-जबलपुर में 52 वर्षीय व्यक्ति ने पिस्टल के बल पर किा नाबालिग के साथ कुकृत्य

जबलपुर। बैंक में बीमा का काम देखने वाले कर्मी ने महिला एजेंट को झांसे में फंसाकर दो वर्षों से बलात्कार करता रहा। महिला पांच वर्षों से पति से अलग रह रही है। उसकी छह वर्ष की बेटा है। जबकि आरोपी की बेटी 12वीं में पढ़ती है। महिला थाने में पीडि़ता ने शुक्रवार को बलात्कार का प्रकरण दर्ज कराया।
पुलिस के अनुसार 38 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि उसकी 48 वर्षीय आरोपी से पहचान वर्ष 2018 में हुई थी। वह पति से अलग रह रही है। वह बीमा एजेंट है। जबकि आरोपी एसबीआई में बीमा का काम देखता है। दो वर्षों से वह शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार करता रहा। अब खुद के शादी-शुदा होने की बात कहते हुए उससे शादी से मना कर दिया।
नाबालिग से कुकृत्य
उधर, कोतवाली थाने में 15 वर्षीय नाबालिग ने 52 वर्षीय भगवानदास सोनकर के खिलाफ पिस्टल की नोक पर कुकृत्य की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी 21 जुलाई को नाबालिग को गोडाउन में आलू-प्याज रखवाने के बहाने से ले गया था। उसी दौरान उसने नाबालिग के साथ कुकृत्य किया।
निकाह का झांसा देकर युवती से बलात्कार
महिला थाना पुलिस के अनुसार सदर क्षेत्र निवासी युवक एक युवती को शादी का झांसा देकर पिछले दो वर्षों से बलात्कार करता रहा। वह उसे अलग-अलग होटलों में ले जाता था। युवक की मां को भी उनके रिस्ते के बारे में पता था। युवक द्वारा शादी से मना करने पर पीडि़ता ने थाने पहुंच कर प्रकरण दर्ज कराया।
सूने घर में युवती को ले जाकर किया बलात्कार
वहीं गोसलपुर थाने में भी 20 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज कराई कि वह गुरुवार की रात बड़ी बहन के साथ मोहल्ले में ही सामान खरीदने निकली थी। सामान लेकर बहन घर चली गई। वह पीछे लौट रही थी। तभी आरोपी उसे गांव के एक सूने मकान में खींच ले गया। वहां धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने दोनों प्रकरणों में बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।
घर में घुसकर नाबालिग को छेड़ा, पिता से मारपीट की
मदनमहल थानांतर्गत रहने वाली नाबालिग के घर में घुसकर तीन मनचलों ने छेड़छाड़ की। नाबालिग के पिता ने विरोध किया तो उनके साथ भी तीनों ने मारपीट कर दी। पीडि़त नाबालिग बेटी को लेकर थाने पहुंचा। आरोप है कि पुलिस ने उलटे उसे ही नाबालिग के पिता को ही मारपीट के मामले में बंद कर दिया। नाबालिग ने एसपी से शिकायत की। तब जाकर उसकी शिकायत पर छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किया। पुलिस के अनुसार नाबालिग ने शिकायत कर बताया कि तीनों आरोपी पिछले एक वर्ष से उसे परेशान कर रहे हैं। गुरुवार की रात तीनों उसके घर में घुस आए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो