scriptव्यक्ति को उसके भतीजे का शराब मांग कर पीना नहीं आया रास, ऐसेे उतार दिया मौत के घाट | A man killed his nephew, Death, Crime in jagdalpur | Patrika News
जगदलपुर

व्यक्ति को उसके भतीजे का शराब मांग कर पीना नहीं आया रास, ऐसेे उतार दिया मौत के घाट

मृतक अपने पिता के बड़े भाई के साथ बैठकर शराब (Wine) पी रहा था, और शराब मांगे जाने पर दोनों के बीच विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ गया कि, आरोपी ने अपने भतीजे को मौत के घाट (Killed) उतार दिया।

जगदलपुरJul 21, 2019 / 02:50 pm

Badal Dewangan

nephew

व्यक्ति को उसके भतीजे का शराब मांग कर पीना नहीं आया रास, ऐसेे उतार दिया मौत के घाट

जगदलपुर. पिता के बड़े भाई ने अपने ही भतीजे को मौत के घाट उतार दिया। दोनों साथ बैठकर शराब पी रहे थे शराब पीते पीते दोनों में किसी बात पर विवाद हो गया। वहीं मौके पर आरोपी ने अपने भतीजे की पत्थर से मारकर हत्या कर दी। पुलिस को इसकी जानकारी मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसे न्यायालय में पेश किया, जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया।

Read More : आपके शहर में पैर पसार चुका है जापानी बुखार, हो जाएं सावधान, रखे बस इन बातों का ध्यान

और शराब मांगे जाने पर लब्बा को गुस्सा आ गया
मिली जानकारी के मुताबिक, कोडेनार थाना क्षेत्र के ग्राम तिरथुम की है। बीती रात को तिरथुम के स्कूलपारा में कुमो पोयामी और उसके पिता के बड़े भाई लब्बा पोयामी साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान कुमो के द्वारा और शराब मांगे जाने पर लब्बा को गुस्सा आ गया और दोनों के बीच इसी बात को लेकर लड़ाई शुरू हो गई, जिसके बाद कुमो वहां से जाने लगा। गुस्से के चलते लब्बा ने पत्थर उठाकर कुमो के सिर व पीठ में जोरदार वार किया जिससे कुमो की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

नक्सलियों ने जारी किया प्रेसनोट, कहा बीमारों का इलाज करने निहत्थे गए थे हमारे साथी, उतार दिया मौत के घाट

आरोपी को जेल भेज दिया गया
यह घटना पूरे गांव में आग की तहर फैल गई। और आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं घटना की जानकारी घरवालों को मिलते ही परिजन कोड़ेनार थाना पहुंचे और घटना की जानकारी दी। जानकारी लेने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश की कुछ ही घंटे में पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। न्यायालय में पेश किया गया, जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया है।


Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर

Home / Jagdalpur / व्यक्ति को उसके भतीजे का शराब मांग कर पीना नहीं आया रास, ऐसेे उतार दिया मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो