scriptBastar Lok Sabha Elections 2024: बस्तर IG सुंदरराज पी मतदान के लिए लंबी कतार में लगे, कड़ी ड्यूटी के बाद डाला वोट | Bastar Lok Sabha Elections 2024: Bastar IG Sundarraj P stood in a long queue to vote, cast his vote after hard duty | Patrika News
जगदलपुर

Bastar Lok Sabha Elections 2024: बस्तर IG सुंदरराज पी मतदान के लिए लंबी कतार में लगे, कड़ी ड्यूटी के बाद डाला वोट

First Phase Voting Loksabha 2024: बस्तर में मतदान का सिलसिला जारी है। प्रत्याशी, विधायक और मंत्री के बाद अब अधिकारीयों का मतदान जारी है। कलेक्टर के बाद अब बस्तर IG (Inspector general) ने भी मतदान किया।

जगदलपुरApr 20, 2024 / 08:30 am

Kanakdurga jha

First Phase Voting Loksabha 2024: बस्तर में मतदान का सिलसिला जारी है। प्रत्याशी, विधायक और मंत्री के बाद अब अधिकारीयों का मतदान जारी है। कलेक्टर के बाद अब बस्तर IG (Inspector general) ने भी मतदान किया। बस्तर में नक्सली आतंकियों पर लगाम कसने और शांतिपूर्ण से मतदान के लिए IG सुंदरराज पी. सुबह से ही कड़ी ड्यूटी पर थे। माहौल शांत देख आईजी मतदान केंद्र पहुंचकर लाइन लम्बी कतार में लगे। मताधिकार का प्रयोग करते हुए आईजी ने भी अधिकारीयों के साथ मिलकर वोट डाला।
यह भी पढ़ें

Bastar Lok Sabha Elections 2024 LIVE : बस्तर में जमकर हो रही वोटिंग, 1 बजे तक यहां पड़े 56.12 % वोट, देखें अपडेट

वोटिंग के बीच धमाका

बीजापुर में दो बड़े ब्लास्ट हुए। उसूर थाना क्षेत्र में CRPF (Central Reserve Police Force) 196 के बटालियन के जवान एरिया डोमिनेशन पर निकले थे। इस दौरान UBGL (under barrel grenade launcher) सेल के फटने से एक जवान जख्मी हो गए। दूसरी घटना में बीजापुर के भैरमगढ़ के चिह्का गांव में IED (improvised explosive device) ब्लास्ट हुआ जिसमें CRPF के असिस्टेंट कमांडेंट मनु एचसी को गंभीर चोट आई।

Hindi News/ Jagdalpur / Bastar Lok Sabha Elections 2024: बस्तर IG सुंदरराज पी मतदान के लिए लंबी कतार में लगे, कड़ी ड्यूटी के बाद डाला वोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो