scriptJagdalpur Road Accident: Truck hits two bike-riding youths | Jagdalpur Road Accident : ट्रक ने मारी बाइक सवार दो युवकों को टक्कर... हालत गंभीर | Patrika News

Jagdalpur Road Accident : ट्रक ने मारी बाइक सवार दो युवकों को टक्कर... हालत गंभीर

locationजगदलपुरPublished: Dec 29, 2023 06:16:27 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

Jagdalpur Road Accident : कोड़ेनार मार्ग पर गुरुवार की दोपहर साढ़े 3 बजे ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गए।

accident.jpg
CG Road Accident : कोड़ेनार मार्ग पर गुरुवार की दोपहर साढ़े 3 बजे ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। जिनका उपचार डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। यह दोनों किसी काम से दंतेवाड़ा से जगदलपुर की ओर आ रहे थे।
यह भी पढ़ें

Sankashti Chaturthi : संकष्टी चतुर्थी में गणेश पूजा का मिलता है विशेष लाभ.. धन-वैभव की वृद्धि के लिए जानें ये शुभ मुहूर्त



Road Accident : पुलिस के मुताबिक हिड़मो कवासी और मारको कवासी दंतेवाड़ा से मोटर साइकिल सीजी 18- क्यू -2905 से जगदलपुर काम करने आये थे। इस दौरान ट्रक वाहन क्र. सीजी 08 बी 1522 के चालक के द्वारा लापरवाही पूर्वक चलाकर कोडेनार मार्ग पर टक्कर मार दिया। जिससे मारको कवासी और हिड़मो को गंभीर चोट आई। जिन्हें बड़े किलेपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां हालत गंभीर देखकर डीमरापाल अस्पताल रिफर किया गया।
यह भी पढ़ें

Weather Update : प्रदेश में फिर से शुरू होने वाला है बारिश का दौर? मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी



ठंड बढ़ी, स्कूलों का समय 15 जनवरी तक के लिए बदला

बस्तर जिले में पड़ रही कड़ाके की ठंड और शीतलहर की स्थिति को देखते हुए जिले की स्कूलों का समय बदला गया है। 15 जनवरी तक के लिए एक और दो पालियों में चलने वाली स्कूलों के समय में बदलाव किया गया है। जिला शिक्षा अधिकारी भारती प्रधान ने इस संबंध में आदेश जारी किया है। इसके अनुसार प्रथम पाली में चलने वाले स्कूलों में सोमवार से शनिवार तक सुबह 9 बजे से दोपहर 12.30 तक स्कूल लगेंगे। वहीं 12.45 से 4.15 तक दूसरी पाली लगेगी। इसी तरह सिर्फ एक पाली में चलने वाली स्कूल सुबह 10.30 से 3.30 तक संचालित होंगे। गौरतलब है कि बस्तर में इन दिनों न्यूनतम तापमान 8 से 10 डिग्री के बीच चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो