scriptWeather Update : rainy going to again in cg? Meteorological predicted | Weather Update : प्रदेश में फिर से शुरू होने वाला है बारिश का दौर? मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी | Patrika News

Weather Update : प्रदेश में फिर से शुरू होने वाला है बारिश का दौर? मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी

locationबिलासपुरPublished: Dec 29, 2023 05:09:18 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

Weather Alert : पश्चिमी विक्षोभ के गुजर जाने के बाद पूर्व से आ रही गर्म हवाओं के कारण गुरुवार को तापमान स्थिर रहा।

weather_rain.jpg
cg weather update : पश्चिमी विक्षोभ के गुजर जाने के बाद पूर्व से आ रही गर्म हवाओं के कारण गुरुवार को तापमान स्थिर रहा। (weather update) मौसम विभाग ने पश्चिमी विक्षोभ के आने के कारण नमी युक्त हवाओं का प्रभाव बढ़ने से तापमान में बढ़ोतरी की संभावना जताई है।
यह भी पढ़ें

CGBSE Board Exam 2024 : 1 मार्च से शुरू होंगी छत्तीसगढ़ बोर्ड की परीक्षाएं, ये रहा 10वीं-12वीं का Time-table



Weather Alert : गुरुवार को सुबह की शुरुआत के साथ शहर समेत आसपास के क्षेत्र में हल्का कोहरा छाया रहा। धूप खिलने के साथ ही कोहरा कम हुआ। (weather alert) सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकलने वालों को अन्य दिनों की अपेक्षा ठंड का कम अहसास हुआ। (weather forecaste) इसके बाद दिनभर धूप खिली रही और अन्य दिनों की अपेक्षा धूप की तपिश बुधवार की तरह रही।
गुरुवार शाम फिर से शहर समेत आसपास के क्षेत्र में कोहरा छाया रहा। (cg weather forecaste) गुरुवार को शहर का अधिकतम तापमान सामान्य से 1 डिग्री अधिक रहने के साथ 28.4 डिग्री सेल्सियस रहा। (weather update) इसके साथ ही न्यूनतम तापमान सामान्य से 1 डिग्री अधिक रहने के साथ 13.6 डिग्री सेल्सियस रहा।
यह भी पढ़ें

फंदे पर लटकी मिली परिवार के 3 लोगों की लाश, तीन दिन से बंद था दरवाजा... घर से आ रही थी बदबू



न्यूनतम तापमान बढ़ने की बनी हुई है संभावना

weather alert in cg : मौसम विज्ञानी एचपी चन्द्रा के अनुसार एक पश्चिमी विक्षोभ 29 दिसंबर को आ रहा है इसके कारण हवा में नमी की मात्रा बढ़ाने की संभावना है और हवा की दिशा पूर्वी ही रहने की संभावना बनी हुई है। (weather alert) प्रदेश में न्यूनतम तापमान में हल्की वृद्धि का क्रम जारी रहने की संभावना है। (weather forcaste) प्रदेश में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

ट्रेंडिंग वीडियो