script पति बना कातिल... पत्नी की हत्या कर झाड़ियों के पीछे छुपाई लाश, इलाके में दहशत | Killed his wife and hid her body behind bushes. | Patrika News

पति बना कातिल... पत्नी की हत्या कर झाड़ियों के पीछे छुपाई लाश, इलाके में दहशत

locationजगदलपुरPublished: Nov 24, 2023 04:31:45 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

Crime News : 17 नवम्बर को सुधापाल व गुडिया के जंगल में मिला तीन दिन पुराना शव मिलने की गुत्थी पुलिस ने सुलझा लिया है।

पत्नी की हत्या कर झाड़ियों के पीछे छुपाई लाश
पत्नी की हत्या कर झाड़ियों के पीछे छुपाई लाश
जगदलपुर। Crime News : 17 नवम्बर को सुधापाल व गुडिया के जंगल में मिला तीन दिन पुराना शव मिलने की गुत्थी पुलिस ने सुलझा लिया है। गौरतलब है कि घोटिया चौकी अंतर्गत ग्राम सुधापाल और गुडिया के जंगल में एक महिला का शव क्षत विक्षत हालत में पाया गया। यह शव करीब तीन दिन पुराना हो चुका था। घोटिया पुलिस चौकी प्रभारी विकास राय के मुताबिक उक्त महिला का शव सामबती पति पंडरू उम्र 25 वर्ष निवासी तिरथा थी।
महिला के हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतिका के पति पंडरू बघेल निवासी तिरथा को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला 11 नवम्बर को देवड़ा सप्ताहिक बाजार जाने के नाम से घर से निकली थी। बाद में वापस नहीं आने पर 14 नवम्बर को परिजनों के द्वारा घोटिया चौकी में गुम इंसान के रूप में सूचना दी गई थी।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ की अनसुनी परंपरा.. घने जंगल में लगा मेला, सुखों की प्राप्ति के लिए भक्तों ने की मां दूरपता देवी की पूजा

पुलिस ने बताया कि आरोपी पति पंडरु ससुराल में ही अपनी पत्नी के साथ रहता था। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह मिस्त्री का काम करता है। उसका हर रोज किसी न किसी बात पर पत्नी के साथ झगड़ा होता था। कई बार काम कर घर वापस आने पर पत्नी द्वारा पैसा छीन लेना और मारपीट करने सहित खाने पीने के दौरान भी मारती थी। पत्नी द्वारा रोज के इस टॉर्चर से तंग आकर 11 नवंबर को पत्नी के साथ विवाद के दौरान अपने पास रखे एक लोहे के हथियार से मार दिया।
हत्या के बाद किसी तरह रात के अंधेरे में शव को सुधापाल के जंगल में लेकर गया, जहां झाड़ियों में छिपा दिया था। इधर, पुलिस ने जुर्म कबूलने के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मृतिका के घर नहीं आने से पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। विगत 17 नवम्बर को सुधापाल के जंगल से महिला की सड़ी-गली अवस्था में लाश मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर हत्या होना बताया था। तब से लगातार घर जाकर पति और पिता समेत अन्य सदस्यों से पूछताछ की जा रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो